मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में तहसील सदर में सम्पन्न हुआ सम्पूर्ण समाधान दिवस

 

अधिकारी प्राप्त शिकायतो का प्राथमिकता पर संज्ञान लेते हुये निस्तारण कराना सुनिश्चित करे-जिलाधिकारी

 

तहसील सदर में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी दीपक मीणा ने प्राप्त शिकायतों का समय सीमा अंतर्गत गुणवत्तापरक निस्तारण करने के निर्देष अधिकारियों को दिए। सम्पूर्ण समाधान दिवस पर 110 शिकायत व प्रार्थना पत्र प्राप्त हुये, जिसमें से 05 शिकायत व प्रार्थना पत्र का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया तथा शेष के समय सीमा के अन्तर्गत निस्तारण के आदेश सम्बंधित अधिकारियों को दिये गये। उन्होने कहा कि आमजन की षिकायतों का निस्तारण मा0 मुख्यमंत्री जी प्राथमिकताओं में है। सभी अधिकारी समयबद्ध व गुणवत्तापरक निस्तारण कराना सुनिष्चित करें।

सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त अन्य शिकायतों में चकरोड व भूमि से अवैध कब्जा हटाने, भूमि की पैमाइश कराने सहित पुलिस इत्यादि से संबंधित प्रकरणो पर 110 शिकायती व प्रार्थना पत्र प्राप्त हुये, जिसमें से 05 शिकायत व प्रार्थना पत्र का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया तथा शेष के समय सीमा के अन्तर्गत निस्तारण के आदेश सम्बंधित अधिकारियों को दिये गये।

जिलाधिकारी ने उपस्थित समस्त अधिकारियों को निर्देश देते हुये कहा कि प्राप्त शिकायतो का प्राथमिकता पर संज्ञान लेते हुये निस्तारण कराना सुनिश्चित करे। जिलाधिकारी ने आमजन को आश्वस्त करते हुये कहा कि उनके शिकायती व प्रार्थना पत्रों पर नियमानुसार कार्रवाई सुनिष्चित करायी जायेगी।

इस अवसर पर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा0 अखिलेश मोहन सहित अन्य संबंधित अधिकारी व कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Related posts

खिलाड़ी को हार की भी उतनी ही खुशी होनी चाहिए जितनी जीत की होती है क्योंकि खिलाड़ियों को गलतियां करने से ही सीख मिलती है

Mrtdarpan@gmail.com

विनायक विद्यापीठ में मोटिवेशनल सेमिनार का आयोजन

Mrtdarpan@gmail.com

शान्ति निकेतन ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स में धूमधाम से मनाई गई लोहड़ी

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News