मेरठ दर्पण
Breaking News
मुजफ्फरनगर

मंगलौर में यूपी के कांवड़ियों पर हमला, जमकर चले लाठी-डंडे, एक की मौत

 

रुड़की में मंगलौर क्षेत्र में यूपी और हरियाणा के कांवड़ियों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। इस दौरान एक कांवड़िए की मौत हुई है। हरिद्वार से गंगाजल लेकर चले यूपी और हरियाणा के कांवडयि़ों के बीच झगड़ा हो गया। हमले में सिसौली के कांवड़िए कार्तिक की सिर में लाठी लगने से मौत हो गई। हत्या के बाद भाग रहे हरियाणा के पांच कांवड़ियों को पुलिस ने पकड़ लिया है।
मुजफ्फरनगर के सिसौली के कांवडिए शिवरात्रि की सुबह हरिद्वार से गंगाजल लेकर वापस लौट रहे थे। मंगलौर के पास पानीपत के चुलकाना गांव के डाक कांवडयि़ों के साथ आगे निकलने को लेकर कहासुनी हो गई । इसी दौरान हरियाणा के कांवडयि़ों ने लाठी-डंडों और चाकुओं से हमला बोल दिया।
सिर में लाठी लगने से सिसौली के कार्तिक की मौत हो गई जबकि अन्य कई घायल हैं। कार्तिक सेना में कार्यरत था। हत्या की वारदात के बाद भाग रहे कांवडिय़ों को पकड़ लिया गया है। सिसौली में गम का माहौल है। एसएसपी विनीत जायसवाल का कहना है कि वारदात मंगलौर में हुई है, जिले में कोई मामला नहीं हुआ।
थाने में सिसौली कसबे के विक्रांत कुमार पुत्र राजेंद्र सिंह की ओर से पानीपत के चुलकाना गांव के कांवड़ियों के खिलाफ जानलेवा हमले की तहरीर दी गई है। आरोपी पानीपत के गांव चुलकाना निवासी सचिन कुमार, पंकज, टिंकू, गोलू, आकाश समेत 25-30 अज्ञात कांवडिय़ों के खिलाफ तहरीर दी गई है। पानीपत के चुलकाना गांव के रहने वाले हैं, जिनमें पांच पकड़े गए हैं।

Related posts

मेरठ दर्पण अपडेट

कानून व्यवस्था हेतु जनपदीय भृमण व निरीक्षण

जिला पूर्ति अधिकारी मुजफ्फरनगर गिरफ्तार

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News