मेरठ दर्पण
Breaking News
खेल

बेन स्टोक्स ने किया वनडे से संन्यास का ऐलान, मंगलवार को खेलेंगे आखिरी मैच

एक आश्चर्यजनक निर्णय में, इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने सोमवार को घोषणा की कि वह एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे और मंगलवार को डरहम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना आखिरी 50 ओवर का खेल खेलेंगे। ऑलराउंडर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर विश्व कप ट्रॉफी पकड़े हुए एक तस्वीर और एक लंबा बयान के साथ यह घोषणा की।

“मैं इंग्लैंड के लिए अपना आखिरी मैच डरहम में मंगलवार को वनडे क्रिकेट में खेलूंगा। मैंने इस प्रारूप से संन्यास लेने का फैसला किया है। यह एक अविश्वसनीय रूप से कठिन निर्णय है। मैंने इंग्लैंड के लिए अपने साथियों के साथ खेलने के हर मिनट को पसंद किया है। हम रास्ते में एक अविश्वसनीय यात्रा की है,” स्टोक्स ने आधिकारिक बयान में कहा।
“यह निर्णय जितना कठिन था, इस तथ्य से निपटना उतना कठिन नहीं है कि मैं अपने साथियों को अब इस प्रारूप में अपना 100% नहीं दे सकता। इंग्लैंड की शर्ट पहनने वाले से कम कुछ भी नहीं है। तीन प्रारूप अभी मेरे लिए अस्थिर हैं। न केवल मुझे लगता है कि मेरा शरीर मुझे शेड्यूल के कारण निराश कर रहा है और हमसे क्या उम्मीद की जाती है, बल्कि मुझे यह भी लगता है कि मैं एक और खिलाड़ी की जगह ले रहा हूं जो जोस और बाकी टीम अपना सब कुछ। किसी और के लिए एक क्रिकेटर के रूप में प्रगति करने और पिछले 11 वर्षों में अविश्वसनीय यादें बनाने का समय है, “उन्होंने कहा।

Related posts

मास्टरकार्ड बना BCCI का नया टाइटल स्पॉंसर, PAYTM की हो गयी छुट्टी

Ankit Gupta

द्वितीय द्रोणाचार्य शूटिंग प्रतियोगिता में भाग लेंगे करीब 1000 शूटर

Mrtdarpan@gmail.com

मुरली विजय ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों को अलविदा कहा, टेस्ट में उन्होंने लगाए हैं 12 शतक

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News