मेरठ दर्पण
Breaking News
मनोरंजन

‘कभी ईद कभी दीवाली’ के बाद शहनाज गिल को मिली एक और फिल्म?

पंजाब की कटरीना कैफ कही जाने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल पिछले काफी समय से चर्चा में हैं। शहनाज सलमान खान और पूजा हेगड़े की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जबकि उनका डेब्यू फिलहाल रिलीज से दूर है, ऐसा लग रहा है कि उन्हें एक और बॉलीवुड प्रोजेक्ट मिल गया है। और अफवाहों की माने तो शहनाज का अगला प्रोजेक्ट अभिनेता संजय दत्त के साथ है।

शहनाज़ गिल को 17 जुलाई को मुंबई के बांद्रा के प्रसिद्ध महबूब स्टूडियो में देखा गया था। हां पैपराजी से बातचीत करते हुए शहनाज ने उनसे कहा कि वह ‘संजू बाबा’ के साथ अमेरिका जा रही हैं। इस खबर ने उनके सभी प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है। हालांकि, ये अभी तक कयास ही बने हुए हैं, क्योंकि न तो शहनाज गिल और न ही संजय दत्त ने इस तरह की फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि की है।

काम की बात करे तो, शहनाज़ गिल को आखिरी बार दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ होन्सला राख में देखा गया था। वह अब सलमान खान की कभी ईद कभी दीवाली के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है, जिसका नाम अब भाईजान है। शहनाज ने बिग बॉस 13 में अपनी प्रसिद्धि प्राप्त की। शो में, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनका बॉन्ड सभी को पसंद आया।

Related posts

काजोल बर्थडे स्पेशल: अभिनेत्री की अवार्ड विनिंग फिल्में जो आपको ज़रूर देखनी चाहिए

Ankit Gupta

Sneha Paul Web Series: स्नेहा पॉल ने फिर पार कर दीं सारी हदें, कमरे की कुंडी लगा कर देखें ये वेब सीरीज

Ankit Gupta

अक्षय कुमार आनंद एल राय की छोड़ी ‘गोरखा’, निर्माता ने किया खुलासा

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News