मेरठ दर्पण
Breaking News
मनोरंजन

इस लोकप्रिय फिल्म निर्माता के सबसे बड़े प्रोजेक्ट के लिए फिर साथ आएंगे शाहरुख खान और सलमान

कई लोगों के लिए यह सपना सच होने जैसा होगा जब वे शाहरुख खान और सलमान खान को दो-हीरो वाली फिल्म में स्क्रीन स्पेस साझा करते देखेंगे। ऐसा लगता है कि भगवान प्रशंसकों की मांगों को सुन रहा है क्योंकि वे वास्तव में एक साथ आ रहे हैं। कुछ दिनों पहले, ऐसी खबरें थीं कि दोनों ने एआर मुरुगादॉस के साथ सहयोग किया है, लेकिन नए अपडेट से पता चलता है कि यह आमिर खान थे जो वास्तव में सबसे बड़े सुपरस्टार को एक साथ ला रहे हैं।

इस बीच, शाहरुख खान और सलमान खान ने पहले करण अर्जुन के लिए हाथ मिलाया, बाद में बॉलीवुड के भाईजान ने शाहरुख की ओम शांति ओम में विशेष उपस्थिति दर्ज कराई। सालों से, प्रशंसक उन्हें एक साथ देखने के लिए सांस रोक कर इंतजार कर रहे हैं और सूत्रों के अनुसार आमिर खान ही इस सपने को साकार कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि यह एआर मुरुगदास थे जो वास्तव में शाहरुख खान और सलमान खान के साथ एक फिल्म बनाना चाहते थे। बाद में, जब फिल्म निर्माता ने आमिर खान से संपर्क किया, तो लगान स्टार को उनका विचार पसंद आया और उन्होंने तुरंत अपनी बैठक की।

आने वाले फिल्मों की बात करे तो, सलमान खान कभी ईद कभी दीवाली और टाइगर 3 में दिखाई देंगे, जिसमे कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में हैं। उन्होंने वेद भाऊ और गॉडफादर में कैमियो भूमिकाएँ निभाई हैं। SRK की पठान में सलमान का विस्तारित कैमियो है। दूसरी ओर, शाहरुख खान के पास सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित पठान है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। उनके पास राजकुमार हिरानी और एटली द्वारा अभिनीत डंकी और जवान भी हैं।

Related posts

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपने संगीत के दौरान रातां लंबिया पर डांस करेंगे।

Ankit Gupta

कैटरीना कैफ, विक्की कौशल को मिली जान से मारने की धमकी; मुंबई पुलिस ने शुरू की जांच

Ankit Gupta

अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में आदित्य रॉय कपूर ने सादी के बारे में ये बात की

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News