मेरठ दर्पण
Breaking News
मनोरंजन

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपने संगीत के दौरान रातां लंबिया पर डांस करेंगे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपने संगीत के दौरान रातां लंबिया पर डांस करेंगे।

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, इस खबर से बॉलीवुड के प्रशंसक काफी उत्साहित हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्री-वेडिंग सेरेमनी 4 और 5 फरवरी को होने वाली है और शादी 6 तारीख को होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल ने एक रोमांचक संगीत नाइट की योजना बनाई है, जहां वे अपनी फिल्म ‘शेरशाह’ के हिट गाने ‘रातां लंबिया’ पर डांस करेंगे।

शादी के एक पारंपरिक पंजाबी शादी होने की उम्मीद है, जिसमें दो दिनों में सभी विस्तृत रस्में होंगी। इस हिट गाने पर युगल को डांस करते देखने के लिए प्रशंसक उत्साहित हैं क्योंकि वे जीवन में एक नई यात्रा शुरू करने के लिए तैयार हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी शहर की चर्चा है और प्रशंसक विशेष दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये कपल 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है और 4 और 5 फरवरी को प्री-वेडिंग सेरेमनी होगी।

रिपोर्टों से पता चलता है कि संगीत की रात एक खास होगी, जिसमें युगल अपनी फिल्म ‘शेरशाह’ के लोकप्रिय गीत ‘रातां लंबिया’ पर नाचेंगे। इस हिट गाने पर इस जोड़ी को डांस करते देखने के लिए उत्साहित है।

Related posts

अथिया और राहुल की शादी का जश्न आज से शुरू, 3 दिनों तक चलेगा समारोह

cradmin

काजोल बर्थडे स्पेशल: अभिनेत्री की अवार्ड विनिंग फिल्में जो आपको ज़रूर देखनी चाहिए

Ankit Gupta

Sneha Paul Web Series: स्नेहा पॉल ने फिर पार कर दीं सारी हदें, कमरे की कुंडी लगा कर देखें ये वेब सीरीज

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News