मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

व्यापारीयों का उत्पीड़न किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा- पं0 आशु शर्मा

पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल की पदाधिकारी बैठक आपार चैम्बर में आयोजित की हुई जिसमें संगठन के मुख्य पदाधिकारी उपस्थित हुए।
बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष पं0 आशु शर्मा ने की तथा संचालन शहर अध्यक्ष हाजी शारिक ने किया, बैठक में व्यापारियों की विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की गई तथा संगठन के विस्तार को लेकर रणनीति बनाई गई।
पं0 आशु शर्मा ने कहा कि जिले के अंदर बिजली विभाग के द्वारा लगातार अघोषित कटौती की जा रही है जिससे व्यापारी परेशान हैं गलत तरीके से बिजली के बिल भेजे जा रहे हैं जिन्हें ठीक करने के नाम पर बिजली विभाग के कर्मचारी व अधिकारी अवैध वसूली का काम करते हैं इन सभी मामलों को लेकर संगठन के पदाधिकारी जल्द ही बिजली विभाग के एम0 डी0 ऑफिस का घेराव करेंगे।
महानगर के बड़ी संख्या में पदाधिकारियों ने नगर निगम से संबंधित समस्याओं को उठाया
नगर निगम के द्वारा बरसात से पूर्व नाला सफाई ना कराए जाने के कारण थोड़ी देर की बरसात में ही शहर के मुख्य बाजार जलमग्न हो जाते हैं बाजार में व्यापारियों की दुकानों में नालों का गंदा पानी भर जाता है व्यापारियों का सामान खराब हो जाता है ग्राहक दुकानों तक नहीं पहुंच पाते।
पं0 आशु शर्मा ने कहा कि व्यापारियों का उत्पीड़न किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा जल्द ही व्यापारियों की समस्याओं को लेकर आंदोलन की रणनीति तैयार कर अधिकारियों को घेरा जाएगा।
इस दौरान मुख्य रूप से प्रदेश महामंत्री सुमेर सिंह धार पीयूष वशिष्ठ सरताज गाजी जिला अध्यक्ष विजय ओबराय, असफाक प्रधान, मंसुर भाई, महानगर अध्यक्ष विजय राठी, रजनीश भाटी,सोनु शर्मा, श्याम परूथी, संजय त्यागी,अय्युब प्रधान, ज़ुबैर नसीम, आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Related posts

कंकरखेड़ा व्यापार संघ द्वारा विशाल काँवड सेवा शिविर का आयोजन

Ankit Gupta

देश के 2 टुकड़े कराने वाले, जोड़ने की बात करते हैं – साक्षी महाराज

Ankit Gupta

गोष्ठी में सरकारी ऋण योजनाओं की दी जानकारी

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News