मेरठ दर्पण
Breaking News
फिल्मी दुनिया

रकुल प्रीत सिंह ने मालदीव के खूबसूरत समुद्र किनारे की शेयर की तस्वीरें, कर रहीं है एन्जॉय

फिल्म यारियां में अपनी खूबसूरत अदाओं से लाखों दिलों को धड़काने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह इन दिनों मालदीव में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि उनके बॉयफ्रेंड और अभिनेता जैकी भगनानी भी उनके साथ मालदीव में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. अभिनेत्री लगातार अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर हॉलिडे की तस्वीरें शेयर कर रही हैं और उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया काफी ट्रेंड कर रही हैं. रकुल की तस्वीरें देखकर उनके फैंस आहें भरते नजर आ रहे हैं.

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने अपनी तीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. एक तस्वीर में अभिनेत्री येलो क्रॉप टॉप और लॉन्ग स्कर्ट पहनें नजर आ रही हैं. दूसरी तस्वीर में रकुल ने मल्टी कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं. इस ड्रेस में अभिनेत्री मुस्कुराते हुए क्लीवेज दिखाती नजर आ रही हैं. आखिर में अभिनेत्री ने अपना बैक फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर शेयर की.अभिनेत्री की इन सभी तस्वीरों पर अबतक एक मिलियन लोग अपना दिल हार बैठे हैं और कमेंट में लोग रकुल के हॉट लुक की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “संभोगी”. एक अन्य ने लिखा, “मस्त”. एक अन्य ने कमेंट करते हुए अभिनेत्री से बिकिनी तस्वीरें शेयर करने को कहा.

इसके अलावा बात करें तो अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के साथ मालदीव में हैं. अभिनेता ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करके अपने मालदीव में होने की पुष्टि की. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने एक दूसरे के साथ कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर नहीं डाली है.

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और अभिनेता जैकी भगनानी के रिलेशनशिप की बात करें तो अभिनेत्री ने 10 अक्टूबर 2021 को अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर दोनों की हाथों में हाथ डालें एक तस्वीर शेयर करके अपने रिश्ते को कार्यालयियल किया था. तस्वीर शेयर करते हुए रकुल ने कैप्शन में लिखा, “थैंक्यू माय लव! आप इस वर्ष मेरा सबसे बड़ा उपहार रहे हैं! मेरे जीवन में रंग जोड़ने के लिए धन्यवाद, मुझे बिना रुके हंसाने के लिए धन्यवाद, आप होने के लिए धन्यवाद !! यहां एक साथ और यादें बनाना है.

Related posts

शैलेश लोढ़ा और ‘टप्पू” का “तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोड़ने की ये है बड़ी वजह

Ankit Gupta

टॉपलेस फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने कहा- मैं अपने बॉयफ्रेंड से थक गई हूं…

Ankit Gupta

LA के चाइनीज थिएटर में हुई ‘RRR’ की स्क्रीनिंग, राजामौली के साथ लीड स्टार्स को देख झूमे फैंस

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News