मेरठ दर्पण
Breaking News
फिल्मी दुनिया

LA के चाइनीज थिएटर में हुई ‘RRR’ की स्क्रीनिंग, राजामौली के साथ लीड स्टार्स को देख झूमे फैंस

फिल्म निर्माता एस.एस. जूनियर एनटीआर और राम चरण, राजामौली के साथ उनकी फिल्म आरआरआर के प्रमुख कलाकार गोल्डन ग्लोब अवार्ड के नामांकन से पहले लॉस एंजिल्स के प्रसिद्ध चीनी थिएटर में दिखाई दिए। यहां वह अपनी शानदार फिल्म ‘आरआरआर’ से हैं स्क्रीनिंग हुई।

आपको बता दें कि राजामौली की ‘आरआरआर’ ने दो ग्लोब नामांकन जीते हैं। इनमें सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा की फिल्म और दुनिया के सबसे बड़े आईमैक्स थिएटर के लिए सर्वश्रेष्ठ गीत थे। ऐसी खबरें हैं कि प्रशंसकों, समीक्षकों और फिल्म प्रेमियों ने फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में लाइन लगाई, जिसे अवार्ड सीजन के लिए सबसे पसंदीदा माना जाता है।
यह फिल्म 9 जनवरी को टीसीएल आईमैक्स थिएटर में रिलीज हुई थी और 932 सीटों वाला शो महज ’98 सेकेंड में बिक गया। बियॉन्ड फेस्ट ने इसे भारतीय फिल्म के लिए एक ‘ऐतिहासिक’ क्षण कहा और ट्वीट किया, “यह आधिकारिक है और यह ऐतिहासिक है। @RRRMovie @ChineseTheatres @IMAX 98 सेकंड में बिक गया। इससे पहले कभी भी RRR जैसी फिल्म को इस तरह प्रदर्शित नहीं किया गया था। ऐसा नहीं हुआ था। धन्यवाद @ssrajamouli @taarak9999 @AlwaysRamCharan @MMKeeravani।
यह फिल्म दो वास्तविक जीवन के क्रांतिकारियों पर आधारित है
अजय देवगन, आलिया भट्ट, श्रिया सरन, समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस ने भी ‘आरआरआर’ में अभिनय किया। फिल्म दो वास्तविक क्रांतिकारियों, अल्लूरी सीताराम राजू (चरण) और कोमाराम भीम (रामा राव) के इर्द-गिर्द घूमती है। जो 1920 के दशक में उपनिवेशवादी ब्रिटिश ताज से दोस्ती करते हैं और उससे लड़ते हैं।

Related posts

फिल्म में एक्शन सीन के लिए पूरे हफ्ते करना पड़ता है अभ्यास: अर्जुन

Ankit Gupta

अजय देवगन बनाने जा रहे हैं ‘सिंघम-3’ ?, वीडियो में फैंस को दिया हिंट

Ankit Gupta

अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में आदित्य रॉय कपूर ने सादी के बारे में ये बात की

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News