मेरठ दर्पण
Breaking News
अंतराष्टीयलखनऊ

UP Election 2022: सीएम योगी को लेकर KRK का बड़ा बयान, कहा- उनकी हार नहीं हुई, तो नहीं लौटूंगा भारत

: फिल्म अभिनेता और क्रिटिक कमाल आर खान किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. केआरके किसी भी अभिनेता-अभिनेत्री के विरूद्ध टिप्पणी करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. लेकिन इस बार तो केआरके ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ही चुनौती दे डाली है. दरअसल, कमाल आर खान ने योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए एक ट्विटर हैंडल से लिखा है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग करते हुए अपने ट्वीट में कमाल आर खान ने लिखा कि यदि यूपी चुनाव में योगी की हार नहीं हुई तो वह राष्ट्र छोड़ देंगे.

कुल मिलाकर केआरके के पूरा ट्वीट को देखा जाए तो उन्होंने लिखा कि आज मैं वचन लेता हूं कि यदि 10 मार्च 2022 को योगी जी की हार नहीं हुई तो फिर मैं इंडिया कभी वापस नहीं आऊंगा. जय बजरंगबली! केआरके के ट्वीट पर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है. यूजर्स केआरके के ट्वीट पर उन्हें फटकार रहे हैं और उन्हें ट्वीट को डिलीट करने के लिए बोल रहे हैं. एक यूजर ने तो यह तक लिख दिया देखना थूक के मत चाट लेना, क्योंकि आएंगे तो योगी जी ही. एक यूजर ने उन्हें पहले ही RIP बोल दिया. एक ने लिखा कि देखना वचन ही कहीं तुम्हारी ना ले ले, वैसे ऐसा ही एक वचन तुमने मोदी जी के लिए भी लिया था.

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि इससे पहले जाने-माने शायर मुनव्वर राना ने भी यह कहा है कि यदि यूपी में दोबारा योगी आदित्यनाथ की गवर्नमेंट बनती है तो वह पलायन कर जाएंगे. वैसे यूपी में विधानसभा के चुनाव हो रहे हैं. अब तक दो चरण के चुनाव हो चुके हैं. पांच चरण के चुनाव अभी भी बाकी है. स्वयं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर शहर सीट से विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं. यूपी चुनाव के लिए नतीजे 10 मार्च को आएंगे. देखना दिलचस्प होगा कि यूपी में किसकी गवर्नमेंट बनती है. लेकिन कमाल आर खान ने अपनी ट्वीट से पहले ही स्वयं के लिए मुसीबत मोल ली है.

Related posts

उत्तर प्रदेश में चिकित्साधिकारियों के तबादले

गैर मान्यताप्राप्त पत्रकारों को दिखाना होगा अपना अस्तित्व- जेसीआई

Ankit Gupta

अब तीन दिन के लॉकडाउन में क्या होंगे सरकार के नियम कायदे ?

Mrtdarpan@gmail.com

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News