मेरठ दर्पण
Breaking News
दिल्ली

असदुद्दीन ओवैसी की कार पर चली गोलिया, AIMIM चीफ का ट्वीट – मेहफूज हूं

नई दिल्ली- उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अपने कार्यक्रम को खत्म कर दिल्ली रवाना हुए AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर तीन-चार राउंड फायरिंग हुई है. असदुद्दीन ओवैसी ने खुद ट्वीट कर गाड़ी पर गोलीबारी का दावा किया है।
ओवैसी ने ट्वीट किया, ‘कुछ देर पहले छिजारसी टोल गेट पर मेरी गाड़ी पर गोलियां चलाई गई. 4 राउंड फायर हुए. 3-4 लोग थे, सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए. मेरी गाड़ी पंक्चर हो गयी, लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठ कर वहां से निकल गया. हम सब महफूज हैं. अलहमदु’ लिलाह।
ओवैसी की गाड़ी पर गोली चलने की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस और अधिकारी पहुंच गए हैं. इस मामले में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है. एडिशनल एसपी हापुड़ के अनुसार, नोएडा के रहने वाले सचिन ने साथी के साथ मिलकर फायरिंग की थी. उन्होंने कहा कि सचिन हिरासत में लिया गया उसके पास से 9 एमएम की पिस्टल बरामद हुई है।
सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस
आईजी मेरठ का कहना है, पिलखुवा प्लाजा पर गोली चलने की बात कही जा रही है, हम सीसीटीवी देख रहे हैं. इस रूट से ओवैसी का काफिला जा रहा था कुछ लोगों में आपसी बहस हुई थी इतनी जानकारी मिली थी. फिलहाल कोई भी व्यक्ति घायल नहीं है. उन्होंने कहा कि सीसीटीवी जांच के बाद ही गोली चली है या नहीं इसकी पुष्टि की जाएगी. वहीं, टोल कर्मियों का कहना है कि कोई गोली नहीं चली है।
यूपी के रण में उतरे हैं ओवैसी
उल्लेखनीय है कि हैदराबाद के सांसद और एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी यूपी में भागीदारी परिवर्तन मोर्चा के साथ मिल चुनाव लड़ रही है. अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने के लिए खुद ओवैसी रण में उतरे हैं।
7 चरणों में संपन्न होंगे चुनाव
उत्तर प्रदेश में 7 चरणों में मतदान होंगे. चुनाव आयोग की ओर से जारी किए शेड्यूल में कहा गया है कि यूपी में पहले चरण की वोटिंग 10 फरवरी, दूसरे चरण की 14 फरवरी, तीसरे चरण की 20 फरवरी, चौथे चरण की 23 फरवरी, पांचवे चरण की 27 फरवरी, छठे चरण की 3 मार्च और सातवे चरण की वोटिंग 7 मार्च को होगी. वहीं, वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी।

Related posts

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर बोला हमला

पंतजलि योगपीठ में कोरोना विस्फोट, 83 लोग हुए कोविड पॉजिटिव

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News