मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

केजरीवाल की दूसरी गारंटी हर साल 10 लाख युवाओं को रोजगार देंगे : आप

आप की सरकार बनने पर युवाओं को नौकरी न म‍िलने तक प्रत‍िमाह म‍िलेगा पांच हजार रुपये का बेरोजगारी भत्‍ता – जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी

मेरठ- आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी ने प्रेसवार्ता कर कहा कि उत्तर प्रदेश में आम आदमी की सरकार बनने पर हर साल 10 लाख युवाओं को रोजगार दिया जाएगा और नौकरी न म‍िलने तक प्रत‍िमाह पांच हजार रुपये का बेरोजगारी भत्‍ता दिया जाएगा । उन्होंने बताया कि उप्र के व‍िधानसभा चुनाव में युवाओं का समर्थन जुटाने के ल‍िए बुधवार को द‍िल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष स‍िसोद‍िया और यूपी प्रभारी सांसद संजय सिंह ने यूपी के ल‍िए केजरीवाल की दूसरी गारंटी पेश करते हुए घोषणा की क‍ि प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर हर साल 10 लाख बेरोजगारों को रोजगार देंगे। प्रदेश के बेरोजगारो को जब तक रोजगार नहीं उपलब्‍ध करा द‍िया जाएगा तब तक प्रत‍िमाह पांच हजार रुपये का बेरोजगारी भत्‍ता मुहैया कराया जाएगा। इसके साथ ही शिक्षा मित्र, शिक्षा अनुदेशक, शिक्षा प्रेरक और सभी आंदोलनरत युवाओं की मांगों को पूरा किया जाएगा ।
इस मौके पर उन्होंने योगी सरकार पर युवाओं से वादा ख‍िलाफी का आरोप लगाया और उसे पेपर लीक सरकार बताया। उत्तर प्रदेश का चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, लोगों का योगी जी की सरकार से मोहभंग हो रहा है। योगी जी की सरकार जो 70 लाख रोजगार देकर उत्तर प्रदेश को नंबर वन बनाने का वादा करके आई थी, उसने उत्तर प्रदेश में युवाओं के साथ रोजगार के नाम पर बहुत ही बड़ा मजाक किया है। यूपी में रोजगार मांगने वाले नौजवानों पर योगी सरकार द्वारा किस तरह से लाठियां भांजी जाती हैं, यह पूरा देश देख चुका है। 70 लाख रोजगार देने का वादा इन्होंने किया था, लेकिन जब भी रोजगार के लिए कोई परीक्षा होती है, तो परीक्षा का पेपर लीक करने में योगी राज नंबर वन है। रोजगार की आस लगाए हुए युवा मेहनत करता है और सोचता है कि पेपर देगा, पास करेगा, उसके बाद में उसकी जॉब लगेगी, लेकिन अंत में जब वह पेपर देने जाता है तो पता चलता है कि पेपर लीक हो गया।

महानगर अध्यक्ष अज्जु पंडित ने जिले के युवाओं से अपील की है कि अपना एक -एक वोट से आम आदमी पार्टी की सरकार बनवाइए। आपके एक-एक वोट से ईमानदारी से रोजगार निकलेंगे और कोई पेपर लीक नहीं होगा। कहा- उत्तर प्रदेश के युवाओं के भविष्य के लिए एक बहुत बड़ी घोषणा आम आदमी पार्टी की ओर से की जा रही है। आज के कार्यक्रम में आप माइनॉरिटी विंग उ०प्र० प्रदेश उपाध्यक्ष गुरमिन्दर सिंह,प्रदेश उपाध्यक्ष युथ विंग कपिल शर्मा,मुजीब सैफी,जिला सचिव यूथ दीपक चौधरी,गौहर रजा सिद्दकी, राजा राम यादव,ओमदत्त त्यागी,मुन्ना गिरी,करण अग्रवाल,तरुण गोयल,जय भगवान शर्मा,मनोज भाटी,विकास रस्तौगी, यासीन मलिक,बबली देवी , सुमेर सिंह धार,एस के शर्मा,अनमोल,फ़ारूक़ क़िदवई,देशवीर सिंह,संजय सोम,तेजस्वी चौहान,जी एस राजवंशी, तिरलोक सिंह,जूही त्यागी,फुरकान त्यागी,आरिफ खान,शोएब,मदन सिंह मान,गीता गोयल,सुरेश पंडित, गगन दीप, दीपक कुमार,हर्ष वशिष्ठ,तरीकत पवार,गीता भारती, राहुल गुप्ता, अशोक पिथौल, संदीप शर्मा,सौरभ प्रजापति, वरुण कौशिक,मुकुल जैन, उमेश लोधी,राजेश,सूंदर,हरिओम मित्तल,विकास अग्रवाल,बृजपाल फौजी, चाँद खान, आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts

आन डिमांड करते थे हथियार की डिलीवरी, पश्चिम उ प्र से लेकर एनसीआर तक फैला था जाल

Mrtdarpan@gmail.com

कोरोना सुरक्षा किट तैयार करके शोभित विश्वविद्यालय ने विश्व रिकॉर्ड बनाने में किया सहयोग

बेगमपुल पर वकीलों का प्रदर्शन,लगाया जाम

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News