मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

सुभारती विश्वविद्यालय को मिला शैक्षिक उत्कृष्टता का सम्मान

मेरठ। देश में शिक्षा को सर्वसुलभ बनाने में अग्रणीय भूमिका निभाने वाले स्वामी विवेकानन्द सुभारती विश्वविद्यालय को दिल्ली के संगरीला होटल में टॉपगेलेंट मीडिया एंड रिसर्च द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शैक्षिक उत्कृष्टता का सम्मान दिया गया है।

यह सम्मान सुभारती डेन्टल कॉलिज के प्राचार्य डा.निखिल श्रीवास्तव को मुख्य अतिथि भारत सरकार के केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री श्री फग्गन सिंह कुलस्ते एवं बॉलीवुड अभिनेत्री जया प्रदा ने प्रदान किया।

प्राचार्य डा. निखिल श्रीवास्तव ने सुभारती विश्वविद्यालय की ओर से कार्यक्रम में टॉपगेलेंट मीडिया एंड रिसर्च को धन्यवाद ज्ञापित किया।

सम्मान मिलने पर सुभारती विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर डा.वी.पी. सिंह ने सभी को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि सुभारती विश्वविद्यालय गुणवत्ता युक्त शिक्षा देने एवं विद्यार्थियों में कौशल विकास को प्रोत्साहन दे रहा है। उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय का यही प्रयास है कि सभी विद्यार्थियों को रोजगार से लाभान्वित किया जाए ताकि अपनी योग्यता से देशहित में सराहनीय कार्य कर सकें।

सुभारती विश्वविद्यालय की मुख्य कार्यकारी अधिकारी प्रोफेसर डा.शल्या राज ने अवार्ड मिलने पर हर्ष प्रकट करते हुए कहा कि यह बड़े गौरव की बात है कि सुभारती विश्वविद्यालय की शिक्षा की गुणवत्ता को सम्मान मिला है। उन्होंने कहा कि हमारा यहीं प्रयास है कि विद्यार्थियों को समाज की मुख्य धारा से जोड़कर उन्हें देश के विकास में सहभागी बनाया जा सकें।
कार्यक्रम में बीजेपी के सांसद डा. भानू प्रताप सिंह वर्मा, उत्तर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री श्री चौधरी उदयभान सिंह, राज्यसभा सदस्य श्री विजयपाल सिंह तोमर, लोकसभा सदस्य श्री राजकुमार चाहर सहित सामाजिक एवं मीडिया जगत के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Related posts

कृषि कानूनों के विरोध में किसानों ने सिवाया टोल प्लाजा पर दिया धरना

मेरठ में आज हुई दो कोरोना मरीजो की मौत,184 नए मरीज मिले देखे मरीजो की सूची

एडीजी, कमिश्नर, आईजी व डीएम शहर के राउंड पर रहे

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News