मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

भारत तिब्बत सहयोग मंच, मेरठ-प्रांत चतुर्थ बैठक

 

विज्ञापन

मेरठ प्रांत की चतुर्थ मासिक बैठक प्रांत अध्यक्ष डॉ संदीप चौधरी की अध्यक्षता में सम्पन हुई है । बैठक का संचालन प्रांत महामंत्री कपिल त्यागी ने किया । जिसमें सभी जिलों से श्रावण मास उनके द्वारा किये गये कार्यो का व्रत माँगा गया । जिसमे श्रावण माह के पहले सप्ताह 24 से 31 जुलाई तक प्रकृति संरक्षण सप्ताह के रूप में मेरठ प्रान्त के हापुड़, गाजियाबाद, बुलंदशहर, ग्रेटर नोएडा, मुजफ्फरनगर, बागपत, और मेरठ में पौधारोपण किया गया जिसमें लगभग 500 से अधिक पौधे रोपित किये गये । दूसरा कैलाश मानसरोवर मुक्ति श्रावण संकल्प के अंतर्गत मेरठ जिले में 5 मंदिरों में संकल्प के कार्यक्रम किये गये । इसके अलावा गाजियाबाद जिले में 5 अगस्त सावन मास को ध्यान में रखते हुए जिला अध्यक्ष शिरिव देव त्यागी के नेतृत्व में जिला गाजियाबाद की संपूर्ण टीम ने गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक में 3 दिन का सफाई अभियान का कार्यक्रम आयोजित किया गया और प्रकृति संरक्षण मिशन के तहत शनिवार और रविवार को क्रॉसिंग रिपब्लिक गाजियाबाद में प्लास्टिक संग्रह अभियान जिला अध्यक्ष जी के नेतृत्व में चलाया गया इसमें विभिन्न सोसायटी ओं से 30 किलो से अधिक प्लास्टिक कचरे को इकट्ठा किया गया।

इसके बाद कपिल त्यागी ने लोगो को कैलाश मानसरोवर मुक्ति संकल्प को गति देने के लिये कहा और सभी जिलों के कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक संकल्प के कार्यक्रम करने का निवेदन किया । बैठक के अध्यक्ष सन्दीप ने आज कुछ नई घोषणाएं की जिसमे निम्नलिखित मुख्य घोषणाएं की गई। सुमन कौशिक – प्रांत उपाध्यक्ष,
सहारनपुर जिला से मनोज चौधरी – जिला अध्यक्ष और डॉ जयराज सिंह – जिला महामंत्री और हापुड़ जिले से विवेक त्यागी – जिला अध्यक्ष, डॉ अवधेश सिंह – जिला महामंत्री, डॉ पुष्पेंद्र कुमार मिश्र- जिला महामंत्री बनाये गये । अध्यक्ष ने सभी नये दायित्वान कार्यकर्ताओ को बधाई दी और भारत तिब्बत सहयोग मंच परिवार में सबका स्वागत किया । इस बैठक में रेणुका शर्मा, गोपाल सूदन, रजनी ग्रोवर, कनिका अग्रवाल, पुनीत शर्मा, किशन कुमार चौपड़ा, हर्ष शर्मा,आदि उपस्तिथ रहे ।

 

गोपाल सूदन (प्रांत प्रचार प्रमुख)
भारत तिब्बत सहयोग मंच – मेरठ प्रांत

Related posts

मेरठ में आज कोरोना से दो मरीजो की हुई मौत

Mrtdarpan@gmail.com

आर0एस0एस0के भाग संपर्क प्रमुख हुए सम्मानित

मरीजों को मिले बेहतर चिकित्सीय सुविधाएं, डॉक्टर करें नियमित वार्डों का निरीक्षण– पी गुरुप्रसाद

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News