मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार के पिता का निधन

 

मेरठ-भारतीय स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के पिता का आज निधन हो गया। वे काफी समय से बीमार चल रहे थे। भुवनेश्वर कुमार घर पर ही पिता की सेवा कर रहे थे। काफी समय से उनका दिल्ली के एम्स अस्पताल से इलाज चल रहा था।

अंतराष्ट्रीय क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार के पिता का गुरुवार को निधन हो गया। बताया गया कि उन्होंने अपने गंगानगर सी- पॉकेट आवास पर अंतिम सांस ली। वहीं उनकी मौत से शोक की लहर दौड़ गई। उधर, परिवार में कोहरामच मच गया।

बता दें कि भुवनेश्वर कुमार के पिता पुलिस विभाग में थे और उन्होंने वीआरएस ले लिया था। वे मेरठ और मुजफ्फरनगर में तैनात रहे। बताया गया कि वे मूल रूप से बुलंदशहर निवासी थे। 63 साल की उम्र में उनका निधन हुआ है।

सूत्रों के अनुसार लीवर की गंभीर बीमारी से जूझ रहे उनके पिता किरनपाल सिंह की हालत गंभीर चल रही थी। डॉक्टरों के जवाब देने पर परिवार उन्हें गंगानगर स्थित अपने आवास पर ले आए थे। पिछले कई महीनों से लीवर की गंभीर बीमारी से जूझ रहे किरनपाल का उपचार दिल्ली के एम्स व नोएडा के एक अस्पताल में चल रहा था।

इंग्लैंड के डॉक्टरों के निर्देशन में इलाज जारी रहा। गंभीर हालत में भी किरनपाल ने आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए भुवी को वोट देने की अपील की थी। भुवी सर्वाधिक वोट पाकर प्लेयर ऑफ द मंथ चुने भी गए थे। इससे पिता बहुत खुश हुए थे।

दिल्ली व नोएडा में उनकी कीमो थेरेपी पूरी हो गई थी। जिसके बाद वह खुद को ठीक महसूस कर रहे थे। लेकिन दो सप्ताह पहले उनकी हालत फिर खराब हो गई थी। उन्हें गंगानगर स्थित पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत स्थिर रहने के कुछ दिन बाद मुजफ्फरनगर क्षेत्र के मसूरी स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया। लीवर की बीमारी के कारण उन्हें पीलिया और अन्य कई बीमारी ने चपेट में ले लिया, जिसके बाद डॉक्टरों ने जवाब दे दिया था। अब भुवी और उनकी मां इंद्रेश देवी और बहन रेखा पिता की देखरेख कर रहीं थीं।

घर पर ही कर रहे थे पिता की सेवा
भुवनेश्वर कुमार घर पर ही पिता की सेवा कर रहे थे। चर्चा है कि भुवी की पत्नी गर्भवती हैं। वह जल्द ही भुवी पिता बनने वाले हैं।

Related posts

मेरठ में करीब 100 प्रत्याशियों ने किया नामांकन,जानिए किस विधानसभा से किसने किया नामांकन

विश्व पृथ्वी दिवस पर किया गया पोस्टर एवं भाषण प्रतियोगिता का आयोजन

Ankit Gupta

अब भेड़-बकरी के भी बनेंगे आधार कार्ड

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News