मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

आरवीसी डॉग ट्रेनर ने इंसास रायफल से खुद को उड़ाया

 

मेरठ। आरवीसी ट्रेनिंग सेंटर में डॉग ट्रेनर जवान ने इंसास रायफल से खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली। गोली लगने से घायल डॉग ट्रेनर जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उसने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि जवान गत मंगलवार को अपने गांव से छुटटी काटकर लौटा था और वह 14 दिन के लिए क्वारंटाइन किया हुआ था। जवान के आत्महत्या की घटना से आरवीसी में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पड़ताल की और शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। हालाकि पूछताछ में अभी आत्‍महत्‍या के कारण का पता नहीं चल पाया है। पुलिस जांच में जुटी है। बताया जाता है कि जवान गत मंगलवार को छुटटी से वापस लौटा था। उसके बाद वह 14 दिन के लिए क्वारंटाइन हो गया था।

थाना प्रभारी लालकुर्ती बृजेश कुमार ने बताया कि गुरुवार को दोपहर 12.47 बजे आर्मी मैन राजू यादव आरवीसी सेंटर कैंट की तरफ से सूचना दी गई। बताया गया कि आरवीसी सेंटर में ही तैनात जवान देवेंद्र सिंह बिष्ट आर्मी नंबर 7242712 पुत्र हरक सिंह निवासी काशीपुर थाना काशीपुर जनपद उधम सिंह नगर मेरठ ने सरकारी इंसास से अपने को गोली मार ली है, जिसे उपचार के लिए मिलिट्री अस्पताल ले जाया गया। यहां चिकित्सकों द्वारा उसे मृत घोषित किया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव पंचनामा कर दिया। आत्महत्या के कारणों की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। साथ इसके अलावा आरवीसी में तैनात साथ के जवानों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि जवान काफी दिनों से कैंप में तैनात था। आसपास में पूछताछ में पता चला कि जवान का कभी किसी से विवाद नहीं हुआ था और न ही कोई परेशानी की बात सामने आई थी। जांच में अभी तक आत्‍महत्‍या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

Related posts

शोभित विश्वविद्यालय में इंजीनियरिंग डे का आयोजन

सुर्य सप्तमी पर सुर्य नमस्कार का कार्यक्रम आयोजित करेगी क्रीड़ा भारती मेरठ

एनवायरमेंट क्लब ने यूट्यूब पर रिलीज की अपनी शॉर्ट फिल्म – मौत का मांझा

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News