मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

मेरठ पुलिस ने मुकीम काला गिरोह का शूटर दबोचा

मेरठ-एसटीएफ ने मुकीम काला गिरोह के शूटर को दबोच लिया। रविवार को वह कंकरखेड़ा में एक साथी से मिलने आया था। आरोपित छह माह पहले ही रंगदारी मांगने के मामले में जेल से छूटा है।

एसटीएफ सीओ ब्रजेश कुमार ने बताया कि सूचना के आधार पर थाना पुलिस के साथ घेराबंदी कर सहीबुद्दीन निवासी गांव निलोहा थाना मवाना को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि मुजफ्फरनगर जेल में बंद गैंग के सदस्य बैसर ने उसे कांधला निवासी नदीम की हत्या की सुपारी दी हुई है। वारदात को अंजाम देने की योजना उसने सहारनपुर निवासी सुफियान के साथ बनाई थी। रविवार को वह हत्या की योजना के संबंध में ही कंकरखेड़ा आया था। उस पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं। उसके पास से एक पिस्टल, सात कारतूस और स्कूटी बरामद हुई है।

शादी करने पर मरवाना चाहता था

एसटीएफ सीओ ने बताया कि बैसर सहारनपुर का रहने वाला है। उसकी सहारनपुर निवासी प्रेमिका की कुछ समय पहले कांधला निवासी नदीम से शादी हो गई थी। इसलिए वह नदीम की हत्या कराना चाहता था।

डाक्टर से मांगी थी रंगदारी

सहारनपुर के थाना जनकपुरी क्षेत्र के माहीपुरा में डा. शादाब अंसारी का हास्पिटल है। जुलाई 19 में नर्सिंग होम में घुसकर दो बदमाशों ने उन्हें बंधक बना लिया था। उनसे 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। इसके बाद सहीबुद्दीन और एक अन्य बदमाश फरार हो गए थे। चर्चा थी कि दो लाख रुपये दे भी दिए थे। पुलिस ने सहीबुद्दीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

Related posts

महालक्ष्मी डिग्री कॉलेज में हर्षोल्लास से मनाया गया अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस

Ankit Gupta

सरकार महिला सुरक्षा और सशक्तिकरण के सभी प्रयास कर रही है-आयुक्त

मेरठ में कोरोना के हालात बेकाबू

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News