मेरठ दर्पण
Breaking News
राजनीति

दिल्ली: मुख्यमंत्री केजरीवाल को मिली जान से मारने की धमकी, देर रात आया था फोन

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी मिली है। दिल्ली पुलिस ने यह जानकारी दी है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। पुलिस ने बताया कि धमकी भरा कॉल देर रात 12 बजकर 55 मिनट पर आया था। पुलिस ने कहा कि मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है, क्योंकि वह व्यक्ति मानसिक रूप से अस्वस्थ है। आरोपी का नाम जय प्रकाश बताया गया है। आरोपी की उम्र 38 साल है।

दिल्ली पुलिस ने कहा कि आरोपी ने सोमवार देर रात 12:55 बजे पीसीआर कॉल की और अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी दी। कॉल के बाद दिल्ली पुलिस एक्शन मोड में आई और इसकी जांच की। इसके कुछ देर बाद ही उसे पकड़ लिया गया। हालांकि, आरोपी का इलाज दिल्ली के गुलाबी बाग में चल रहा है। यह देख पुलिस ने उसे गिरफ्तार नहीं किया।

वहीं, बीजेपी की मुंबई इकाई के अध्यक्ष आशीष शेलार को शुक्रवार को एक पत्र के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है। पुलिस ने कहा कि अश्लील और अपशब्दों में लिखा गया पत्र किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा भेजा गया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि चिट्ठी में बीजेपी विधायक से शांत रहने और ज्यादा न बोलने को कहा गया है। ऐसा न करने पर उसे और उसके परिवार को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी गई।

Related posts

Krishnamurti Bandhi: ‘भांग खाने वाले रेप-हत्या जैसे अपराध कम करते हैं’, बीजेपी MLA का अजीबोगरीब बयान

Ankit Gupta

पूर्व विधायक गोपाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए मेरठ पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

Mrtdarpan@gmail.com

2022 में समाजवादी पार्टी सत्ता में आयेगी और अखिलेश यादव यूपी के मुख्यमंत्री बनेंगे-शैलेन्द्र सिंह

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News