मेरठ दर्पण
Breaking News
व्यापार

फैमिली केयर हॉस्पिटल्स लिमिटेड का राइट्स इश्यू 07 फरवरी, 2023 को बंद होगा

 फैमिली केयर हॉस्पिटल्स लिमिटेड के नाम से मीरा रोड, ठाणे में एक 100 बेडवाला  अस्पताल का संचालन और ब्रांड नाम ‘स्कैंडेंट’ के तहत मुंबई क्षेत्र में 9 कोन-बीम कंप्यूटेड टोमोग्राफी (CBCT) इमेजिंग केंद्रों का संचालन करनेवाली इस कंपनी का राइट्स इशू अब खुला है और 07 फरवरी, 2023 को बंद होगा।

राइट्स इश्यू 23 जनवरी को खुला। फैमिली केयर हॉस्पिटल्स लिमिटेड 10रुपये के निर्गम मूल्य पर 12 रुपये प्रति शेयर (प्रति शेयर 2 रुपये के प्रीमियम सहित) के अंकित मूल्य के 4.07 करोड़ पूरी तरह से चुकता इक्विटी शेयरों को जारी करके 48.92 करोड़ रुपये जुटाना चाह रहा है।  फुल सब्सक्रिप्शन के मामले में, इसके बकाया इक्विटी शेयरों की संख्या पूरी तरह से सब्सक्राइब होने पर 3.21 करोड़ से बढ़कर 7.28 करोड़ हो जाएगी। कंपनी ने 3 जनवरी, 2023 को आयोजित प्रत्येक 100 पूरी तरह से चुकता इक्विटी शेयरों के लिए 127 इक्विटी शेयरों पर राइट्स एंटाइटेलमेंट अनुपात तय किया है।

आवंटन की संभावित तारीख 15 फरवरी है, जबकि शेयर 17 फरवरी को शेयरधारकों के डीमैट खातों में जमा किए जाएंगे। शेयर 21 फरवरी को सूचीबद्ध होंगे फ़ैमिली केयर हॉस्पिटल्स के प्रमोटर समूह के प्रमोटर और सदस्य अपने अधिकार पात्रता की पूर्ण सीमा तक सब्सक्राइब करेंगे।

फैमिली केयर हॉस्पिटल्स लिमिटेड राइट्स इश्यू से कुल प्राप्ति का उपयोग कार्यशील पूंजी आवश्यकताओं और सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों को पूरा करने के लिए व्यापार विकास, बिक्री, ब्रांडिंग और विपणन व्यय के लिए करेगा।

फैमिली केयर हॉस्पिटल्स लिमिटेड इलाके में एक उभरता हुआ मल्टी-स्पेशियलिटी अस्पताल है और ग्राहक-केंद्रित सेवाओं के साथ अच्छी तरह से विविध सेवा प्रदान करता है। 21,000 वर्ग फुट में फैले इस अस्पताल में 135 पेशेवर और विविध विशेषज्ञता वाले 60 सलाहकार कार्यरत हैं। अस्पताल आपातकालीन देखभाल, बच्चे और महिला देखभाल, कैथ लैब और न्यूरोलॉजी सपोर्ट, क्रिटिकल केयर यूनिट, मॉड्यूलर ऑपरेशन थिएटर, फार्मेसी, पैथोलॉजी, रेडियोलॉजी और कई अन्य सेवाओं से लैस है। कैशलेस सेवाओं के लिए अग्रणी बीमा कंपनियों, एमजेपीजेएवाई जैसे सरकारी स्वास्थ्य कार्यक्रमों और चुनिंदा एनजीओ के साथ सामरिक गठजोड़।

इसके नौ इमेजिंग केंद्र डेंटल और ईएनटी डॉक्टरों को क्रैनियोफेशियल क्षेत्र के लिए कॉनिकल बीम कंप्यूटेड टोमोग्राफी (सीबीसीटी) का उपयोग करके 2डी और 3डी प्रारूपों में स्कैनिंग समाधान प्रदान करते हैं। स्कैंडेंट मुंबई क्षेत्र में ऐसी सेवाओं के लिए सबसे बड़ी स्वतंत्र इमेजिंग चेन है।

अस्पताल, फार्मेसी और पैथोलॉजी सर्विस बिजनेस वर्टिकल के अतिरिक्त, फैमिली केयर हॉस्पिटल्स ग्राहकों की जरूरतों के अनुरूप विस्तृत स्वास्थ्य और कल्याण पैकेज प्रदान करता है, जिसमें हाउस कॉल, फोन और वीडियो परामर्श, ई-फार्मेसी, ई-पैथोलॉजी, होम केयर (नर्सिंग सहायता और डॉक्टर की भेंट), और सर्जिकल देखभाल सेवाएं शामिल हैं। यह समाज के उपकार का ऋण चुकाने के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के भाग के रूप में स्वास्थ्य शिविर और विभिन्न जागरूकता कार्यक्रम भी आयोजित करता है।

Related posts

मारुति ने शुरू की नई स्कीम, अब किराए पर घर ला सकते है नई कार

Ankit Gupta

मतदाता पहचान पत्र के अतिरिक्त मतदान करने के लिए आयोग ने दिये अन्य 12 विकल्प

Mrtdarpan@gmail.com

सीबीआई ने ₹1,438.45 करोड़ के नुकसान का आरोप लगाते हुए एसबीआई की शिकायत पर निजी कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज किया

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News