मेरठ दर्पण
Breaking News
राष्ट्रीयस्वास्थ्य

कोविड केयर सेंटर में लगी आग, 7 की मौत

मुख्यमंत्री

हैदराबाद- आंध्र प्रदेश के एक होटल में रविवार को लगी भीषण आग में 7 लोगों की मौत होनेे की सूचना है। जानकारी के मुताबिक, होटल का इस्तेमाल कोविड केयर सेंटर के तौर पर हो रहा था। जब ये हादसा हुआ तो होटल में करीब 40 लोग मौजूद थे, जिसमे कोरोना मरीज और मेडिकल स्टाफ के लोग शामिल हैं। राहत बचाव कार्य जारी है।
आंध्रा के विजयवाड़ा स्थित कोविड केयर सेंटर में लगी आग
आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा स्थित होटल में आग लग गई। स्वर्ण पैलेस नाम के इस होटल को कोविड केयर सेंटर बनाया गया था, जहां कोरोना मरीजों का इलाज हो रहा था। भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया। फिलहाल आग पर काबू पाने के बाद पूरी बिल्डिंग को खाली कर दिया है और मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

7 लोगों की मौत, 30 को बचाया
मौके पर दमकलकर्मी पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं। लोगों को बचाने का काम किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि होटल के अंदर 40 लोग थे, इसमें 30 कोरोना मरीज हैं और 10 लोगों का हॉस्पिटल स्टाफ है। हालंकि इस भीषण आग में 7 लोगों की मौत भी हो चुकी है, तो वहीं अब तक 30 लोगों को बचा कर बाहर निकला जा चुका है। रेस्क्यू जारी है।

होटल में बनाया गया था कोविड केयर सेंटर
मामले में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने दुख जताया। उन्होंने सभी घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ उन्होंने घटना की जांच के भी आदेश दे दिए हैं। जांच की रिपोर्ट सीधे सीएम को सौंपने को कहा गया है। बताया जा रहा है कि होटल को एक निजी अस्पताल ने किराए पर लिया था, जहां यहां कोरोना मरीजों को इलाज के लिए रखा गया था।

Related posts

मेरठ में आज 4 कोरोना मरीजो की हुई मौत

सड़क पर दिए बयान ने जहां ज्योतिरादित्य सिंधिया को एक अलग पहचान दी

Ankit Gupta

दुनिया को अलविदा कह गए बप्पी लहरी

Ankit Gupta
Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News