मेरठ दर्पण
Breaking News
बागपत

दो दिवसीय ऑनलाइन रंगोली प्रतियोगिता में कीर्ति गुप्ता को प्रथम स्थान

बागपत- महाराज अग्रसेन सेवा समिति उत्तर प्रदेश के तत्वावधान में आयोजित प्रदेश स्तरीय दो दिवसीय ऑनलाइन रंगोली प्रतियोगिता के परिणाम में निर्णायक मंडल ने एकमत निर्णय लेते हुए कीर्ति गुप्ता को प्रथम स्थान, अक्षिता गोयल को द्वितीय स्थान ओर गार्गी चिंकारा को तृतीय स्थान के लिए चयनित किया, समिति पदाधिकारियों ने विजेताओं को ट्राफी वह सम्मान चिन्ह देकर पुरस्कृत किया। इसके अलावा भी सोनिया तोमर, वासु अग्रवाल, अनुष्का गुप्ता, अश्मित भारद्वाज, वर्णिका बंसल को विशेष पुरस्कार के लिए चयनित किया गया एवं आन्या जिन्दल, वंश गुप्ता, अनुष्का मलिक अवनी की रंगोली भी सराही गयी।।
समिति प्रदेश अध्यक्ष व कार्यक्रम संजोजक राजीव गुप्ता ने बताया कि कोरोना के चलते बचाव को देखते हुए विशाल कार्यक्रम ना करते हुए विजेताओ के घर घर जाकर उनको पुरस्कृत कर सम्मानित किया गया है। समिति का उद्देश्य है कि बच्चों को अधिक से अधिक प्रोत्साहित किया जाये जिससे प्रतिभाओं को तराशा जा सके।
समिति प्र्रदेश संयोजक अमित अग्रवाल ने सभी प्रतिभागियों को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि स्थान कोई भी रहे प्रतियोगी बनना अपने आप में अहमियत रखता है इसलिए प्रतिभाग जरूरी है।
इस अवसर पर समिति प्रदेश मंत्री व कार्यक्रम सहसंयोजक मास्टर सचिन गुप्ता ने कहा कि इस तरह के आयोजनों से बच्चों में जागरूकता का संचार होता है
इस अवसर पर डॉ राजीव गुप्ता, अमित अग्रवाल, सचिन गुप्ता, राम मोहन गुप्ता, विपिन माहेश्वरी, नितिन गुप्ता, अनिल गुप्ता, प्रियाशु गुप्ता, मुदित, दीपांशु, आकाश, विकास आदि उपस्थित रहे

Related posts

मूर्ति देवी बालिका विद्यापीठ में मनाया गया राष्ट्रीय खेल दिवस

Ankit Gupta

बागपत के भाजपा जिलामंत्री का किया स्वागत

रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुतियों के साथ हुआ स्काउट शिविर का समापन

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News