मेरठ दर्पण
Breaking News
मनोरंजन

फातिमा बनीं राखी… पहना भगवा हिजाब, क्या कबूल कर लिया इस्लाम?

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस राखी सावंत अपनी गुपचुप शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले राखी ने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी के साथ अपनी गुपचुप शादी को लेकर खुलासा किया था। इसके बाद से वह लगातार इस बारे में बात कर रही हैं। राखी ने कहा कि वह शादीशुदा हैं। इसके बाद पता चला कि शादी के बाद उनका नाम बदलकर फातिमा रख दिया गया। अब एक्ट्रेस ने हिजाब पहने हुए एक वीडियो शेयर किया है।

राखी ने हिजाब पहना
राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है। इसमें वह हिजाब पहने नजर आ रही हैं। वीडियो की शुरुआत में राखी सावंत केसरिया रंग का हिजाब पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वह आदिल दुर्रानी के साथ मस्ती करती भी नजर आ रही हैं। इससे पहले भी राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मैरिज सर्टिफिकेट के जरिए अपनी और आदिल की शादी का खुलासा किया था।

राखी सावंत को शनिवार शाम मुंबई में स्पॉट किया गया। राखी को पैपराजी ने देखा और उनसे उनकी शादी के बारे में पूछा। पैपराजी से बात करते हुए रोती नजर आईं राखी। राखी सावंत ने कहा, ‘मेरी मां को अभी तक नहीं पता। कल ही मेरे मामा-मामी, घरवालों को पता चला। सबका यही कहना है कि मां तक ​​यह खबर नहीं पहुंचनी चाहिए। लेकिन अगर मेरी मां को होश आया तो जरूर उनको इसके बारे में पता चलेगा, मेरे भाग्य में इतना दुख क्यों है?

लव जिहाद पर यह कहा
एक इंटरव्यू में राखी सावंत ने लव जिहाद के एंगल पर भी बात की है। वह कहती हैं, ‘देखिए, मैं इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहती। अगर आदिल ने मुझे नहीं अपनाया तो लव जिहाद होगा। अगर वे मुझे अपना लेंगे तो प्रेम विवाह होगा।

Related posts

राखी सावंत को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, शर्लिन चोपड़ा ने दी खबर

cradmin

फिल्म वैक्सीन वॉर में मुख्य भूमिका निभाएंगे नाना पाटेकर, प्रोड्यूसर ने किया ऐलान

cradmin

तमिलनाडु मेगा टूर्नामेंट की मेजबानी के रूप में रजनीकांत ने अपनी शतरंज की चाल दिखाई

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News