मेरठ दर्पण
Breaking News
फिल्मी दुनिया

शिल्पा शिंदे ने रिप्लेस किया शुभांगी आत्रे को, बराबर किया पुराना हिसाब

लोकप्रिय डांस शो “झलक दिखला जा” के आगामी सीजन में अब शिल्पा शिंदे दिखाई देंगी। अभिनेत्री शुभांगी अत्रे ‘झलक दिखला जा’ के आगामी सीजन में भाग लेने के लिए तैयार थीं। हालांकि अपनी चोट के कारण वो शो से बाहर हो गई हैं। अब शिल्पा शिंदे उनकी जगह लेने जा रही हैं। दिलचस्प बात यह है कि शुभांगी ने लोकप्रिय सिटकॉम ‘भाबीजी घर पर है’ में भाभीजी की मुख्य भूमिका के लिए शिल्पा शिंदे की जगह ली थी। अब शिल्पा शुभांगी की जगह डांस रियलिटी शो में शामिल हो गई हैं। शिल्पा इससे पहले 2018 में ‘बिग बॉस 11’ भी जीत चुकी है और सालों बाद वो पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

इससे पहले दो शो में शुभंगी अत्रे ने शिल्पा शिंदे को रिप्लेस किया है। पहली बार जब शिल्पा शिंदे ने सोनी सब टीवी के कॉमेडी शो ‘चिड़िया घर’ के मशहूर किरदार कोयल को ‘अलविदा’ कहा था तब उनकी जगह शुभांगी अत्रे ने ली थी। भाबी जी घर पर है में भी अंगूरी भाभी का किरदार डेढ़ साल तक शिल्पा शिंदे ने निभाया था। लेकिन चैनल और मेकर्स से हुए विवादों के बीच शिल्पा ने ये शो छोड़ दिया और उनका अंगूरी भाभी का किरदार भी शुभांगी अत्रे को ऑफर हुआ। हालांकि इस बार पहली बार शिल्पा शिंदे शुभांगी को रिप्लेस करती हुईं नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर शिला शिंदे के फैंस इस खबर से काफी खुश हैं क्योंकि उनके पास सेलिब्रेशन के दो कारण है। एक उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस टीवी पर नए रियलिटी शो के साथ ‘कमबैक’ कर रही है और दूसरा शुभांगी को शिल्पा ने रिप्लेस किया है।

Related posts

अगले तीन महीने में ब्वॉयफ्रेंड केएल राहुल से शादी करेंगी अथिया शेट्टी

Ankit Gupta

सनी देओल की 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर: एक प्रेम कथा 11 अगस्त को फिर से रिलीज होगी।

cradmin

इस वीकेंड नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, हॉटस्टार पर देखने लायक 5 फिल्में

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News