मेरठ दर्पण
Breaking News
फिल्मी दुनिया

सनी देओल की 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर: एक प्रेम कथा 11 अगस्त को फिर से रिलीज होगी।

सनी देओल की 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर: एक प्रेम कथा 11 अगस्त को फिर से रिलीज होगी।

सनी देओल की 2001 की ब्लॉकबस्टर, गदर: एक प्रेम कथा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म, जो बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट थी, भारत-पाकिस्तान विभाजन की पृष्ठभूमि पर आधारित एक प्रेम कहानी थी। सनी देओल के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म को फिर से रिलीज करने की घोषणा की गई है। अभिनेता ने अपने प्रशंसकों के साथ खबर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और लिखा, “पूरे देश को हिलाकर रख देने वाली प्रेम कहानी अब सिनेमाघरों में वापस आएगी – गदर एक प्रेम कथा इस 11 अगस्त को फिर से रिलीज़ होगी।”

फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है और इसमें सनी देओल, अमीषा पटेल और अमरीश पुरी मुख्य भूमिकाओं में हैं। अपनी रिलीज़ के समय, फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म थी। फिल्म समीक्षकों और व्यावसायिक दोनों तरह से एक बड़ी सफलता थी। फिल्म तारा की कहानी बताती है, जो पाकिस्तान की एक युवती है, जिसे सनी देओल द्वारा अभिनीत एक स्थानीय भारतीय ट्रक ड्राइवर से प्यार हो जाता है। फिल्म उनकी प्रेम कहानी और भारत-पाकिस्तान विभाजन के कारण उनके द्वारा सामना किए जाने वाले संघर्षों का अनुसरण करती है।

फिल्म को तमिल और तेलुगु में भी डब किया गया था, और यह तीनों भाषाओं में बहुत बड़ी हिट थी। गदर: एक प्रेम कथा की फिर से रिलीज निश्चित रूप से प्रशंसकों और फिल्म प्रेमियों के लिए एक समान होगी। हम फिल्म की दोबारा रिलीज के लिए पूरी टीम को शुभकामनाएं देते हैं।

Related posts

शादी की तैयारी में जुटी हंसिका, जाने-माने राजनेता के बेटे से करेंगी शादी

Ankit Gupta

‘बरसात ऐंड भारत’ नाम से deRivaz & Ives करेगा नामी-गिरामी फ़िल्मों की कलाकृतियों की नीलामी

cradmin

इंदिरा गांधी के लुक में कंगना की धमाकेदार एंट्री, ‘इमरजेंसी’ का फर्स्ट लुक जारी

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News