मेरठ दर्पण
Breaking News
फिल्मी दुनिया

सनी देओल की 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर: एक प्रेम कथा 11 अगस्त को फिर से रिलीज होगी।

सनी देओल की 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर: एक प्रेम कथा 11 अगस्त को फिर से रिलीज होगी।

सनी देओल की 2001 की ब्लॉकबस्टर, गदर: एक प्रेम कथा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म, जो बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट थी, भारत-पाकिस्तान विभाजन की पृष्ठभूमि पर आधारित एक प्रेम कहानी थी। सनी देओल के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म को फिर से रिलीज करने की घोषणा की गई है। अभिनेता ने अपने प्रशंसकों के साथ खबर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और लिखा, “पूरे देश को हिलाकर रख देने वाली प्रेम कहानी अब सिनेमाघरों में वापस आएगी – गदर एक प्रेम कथा इस 11 अगस्त को फिर से रिलीज़ होगी।”

फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है और इसमें सनी देओल, अमीषा पटेल और अमरीश पुरी मुख्य भूमिकाओं में हैं। अपनी रिलीज़ के समय, फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म थी। फिल्म समीक्षकों और व्यावसायिक दोनों तरह से एक बड़ी सफलता थी। फिल्म तारा की कहानी बताती है, जो पाकिस्तान की एक युवती है, जिसे सनी देओल द्वारा अभिनीत एक स्थानीय भारतीय ट्रक ड्राइवर से प्यार हो जाता है। फिल्म उनकी प्रेम कहानी और भारत-पाकिस्तान विभाजन के कारण उनके द्वारा सामना किए जाने वाले संघर्षों का अनुसरण करती है।

फिल्म को तमिल और तेलुगु में भी डब किया गया था, और यह तीनों भाषाओं में बहुत बड़ी हिट थी। गदर: एक प्रेम कथा की फिर से रिलीज निश्चित रूप से प्रशंसकों और फिल्म प्रेमियों के लिए एक समान होगी। हम फिल्म की दोबारा रिलीज के लिए पूरी टीम को शुभकामनाएं देते हैं।

Related posts

सिद्धार्थ का दमदार एक्शन लेकिन कहानी के पक्ष पर कमजोर पड़ गया ‘मिशन’

cradmin

फैन्स देंगे शाहरुख को खास तोहफा: ‘पठान’ के ‘फर्स्ट डे-फर्स्ट शो’ के लिए खास तैयारी की गई है,

cradmin

नसीरुद्दीन शाह जन्मदिन विशेष : 19 की उम्र में खुद से 15 साल बड़ी लड़की से की शादी

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News