मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

शोभित विश्वविद्यालय के छात्रों का बहुराष्ट्रीय कंपनियों में चयन

शोभित विश्वविद्यालय मेरठ में विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग एंड डेवलपमेंट सेल द्वारा प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। जिसमें अरनव इंफोसॉफ्ट, आफ टेल एवं एम स्वाइप कंपनियों द्वारा छात्रों का चयन किया गया।

सर्वप्रथम कंपनी के मैनेजर अमित सिन्हा द्वारा छात्रों को कंपनी के बारे में विस्तृत रूप से बताया गया तत्पश्चात छात्रों को शॉर्टलिस्ट करके पर्सनल इंटरव्यू के माध्यम से उनका चयन किया गया।
चयनित छात्रों ने अपने विचार साझा करते हुए बताया कि विश्व विद्यालय का ट्रेनिंग एंड डेवलपमेंट सेल कोर्स के अंतिम सेमेस्टर में सभी छात्रों को इंडस्ट्री के हिसाब से तैयार करता है और इंटरव्यू की तैयारी कराता है जिसके चलते आज हम सब का चयन इन कंपनीज में हो पाया है। इसके अलावा भी विश्वविद्यालय छात्रों के लिए रोजगार के कई अन्य मौके भी मुहैया करा रहा है।
इस अवसर पर विश्वविद्यालय के प्रति कुलपति प्रोफेसर डॉ जयानंद ने सभी चयनित छात्रों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग एवं डेवलपमेंट सेल के निदेशक प्रोफेसर विजय महेश्वरी ने बताया कि सभी विभाग के छात्रों को आने वाले समय में और भी अधिक रोजगार के अवसर प्रदान किए जाएंगे। इस अवसर पर विश्वविद्यालय के कुलसचिव गणेश भारद्वाज, एडमिशन मैनेजर अनन्त त्यागी, इंजीनियरिंग एवं मैनेजमेंट के अंतिम वर्ष के छात्र मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Related posts

लोकप्रिय अस्पताल ने गंभीर अवस्था के 15 वर्षीय बच्चे को दिया जीवनदान

डा. कृष्णा मूर्ति एनसीआर दिल्ली रतन अवार्ड से सम्मानित

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी ने मृतक गैंगरेप पीड़िता युवती को दी श्रदांजलि

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News