मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

कर्ज चुकाने को गैस एजेंसी में की थी लूट,पुलिस ने तीन बदमाश दबोचे, एक फरार

भाजपा राज्यसभा सदस्य की गैंस एजेंसी के कर्मचारी से लूटा था नकदी से भरा थैला

 

मेरठ भाजपा राज्यसभा सदस्य कांता कर्दम की गैस एजेंसी पर लूट पाठ का पुलिस ने खुलासा करते हुए बदमाशों को दबोच लिया। पूछताछ में बदमाशों ने कर्ज पर ली गई बाइक की रकम चुकाने के लिए लूट को अंजाम दिया था।
मंगलवार को पुलिस लाइन में एसपी सिटी ने प्रेसवार्ता में जानकारी देते हुए बताया कि भाजपा राज्यसभा सदस्य कांता कर्दम की गैस एजेंसी के कर्मचारी को कुटी चौराहे पर स्कूटी रूकवाकर लाखों की नकदी से भरा थैला लूट लिया था और मौके से फरार हो गए थे। इस बाबत पुलिस गहतनापूर्वक जांच में जुटी हुई थी।
एक सप्ताह बाद पुलिस ने लूट की वारदात का पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपी विशाल पुत्र अजीत सिंह निवासी गली नं0 4 लक्ष्मण पुरी थाना ब्रहमपुरी, पंकज पुत्र सुरेश निवासी ग्राम घाट थाना परतापुर व निशान्त पुत्र प्रेमपाल निवासी ग्राम बाफर थाना जानी को गिरफ्तार कर दिया। जबकि चौथा आरोपी धर्मेंद्र अभी पुलिस पकड़ से दूर है। एसपी सिटी के अनुसार आरोपी पंकज नगर निगम संविदा पर गाड़ी चलाता है। जबकि विशाल गैस एजेंसी पर छह साल तक काम किया। चारों ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया। उसके बाद सुभारती पर जाकर रकम का बंटवारा कर लिया था। एसपी सिटी ने बताया कि कर्ज पर ली गई बाइक की रकम चुकाने के लिए विशाल ने लूटपाट की घटना की साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया है। पुलिस ने दो लाख 80 हजार की रकम भी बरामद कर ली। पुलिस द्वारा बदमाशों काफी शातिर किस्म है जिनके खिलाफ थाने में गंभीर धाराओं में मुकदमे भी पंजीकृत है।

 

Related posts

फरीदाबाद: आजादी के अमृत महोत्सव के तहत जिले के विभिन्न स्कूलों में बिखरे संस्कृति के रंग

Ankit Gupta

लॉक डाउन में सर्राफ के यहां लाखो की चोरी

Mrtdarpan@gmail.com

मेरठ कोरोना अपडेट

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News