मेरठ दर्पण
Breaking News
लखनऊ

सीएमओ ऑफिस में भिड़े डॉक्टरों के दो गुट, जमकर चले लात-घूंसे

 

 

मथुरा। जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय परिसर में डॉक्टरों में जोरदार मारपीट हो गई। बरसाना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉक्टर मनोज वशिष्ठ और गोवर्धन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉक्टर बीएस सिसोदिया ने बाहरी गुंडों की मदद से फरह स्वास्थ्य केंद के प्रबजारी गोपाल बाबू के साथ बेरहमी से मारपीट कर डाली। पहले तो मनोज वशिष्ठ और बीएस सिसोदिया ने गोपाल बाबू के साथ बदतमीजी की और फिर इसके बाद उन्होंने साथ आए गुडों को लेकर गोपाल बाबू को बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया।
आश्चर्य की बात तो यह रही कि ये सब सीएमओ ऑफिस के मुख्य द्वार पर हुआ और वहां एसीएमओ सहित तमाम डाक्टर और स्टाफ मौजूद रहा और इन सबके सामने ये नंगा नाच हुआ,मगर किसी ने गोपाल बाबू को बचाने का साहस नही किया। काफी देर बाद बाहर सड़क पर जा रहे आम नागरिकों ने पिट रहे गोपाल बाबू को बचाया। इस दौरान बरसाना के दबंग सीएचसी प्रभारी बचाने वाले लोगों से भी बदतमीजी से पेश आये। जिन चिकित्सकों को आम जनता भगवान के समान दर्जा देकर पूजती है, उन्हीं लोगों ने आज अपने पैशे की मर्यादा को तार-तार करते हुए ये निंदनीय कृत्य कर डाला। अब देखना ये है की बाहरी गुंडों के साथ सीएमओ ऑफिस के अंदर चिकित्सक के साथ मारपीट जैसा घृणित कृत्य करने वाले इन दोनों सीएचसी प्रभारियों के खिलाफ सीएमओ द्वारा क्या कार्रवाई अमल में लाई जाती है।
गौरतलब है कि गोवर्धन सीएससी के प्रभारी डॉ बीएस सिसोदिया सीएमओ डॉ रचना गुप्ता के करीबी माने जाते हैं। डॉ बीएस सिसोदिया द्वारा सीएमओ के पैर छूने का वीडियो भी पहले वायरल हो हुआ था।

Related posts

यूपी पुलिस के हवाले किया गया बाहुबली, दिल्ली पहुचने वाला है काफिला

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने चुनाव आयोग और प्रधानमंत्री से किया अनुरोध

उत्तर प्रदेश में रात्रि कर्फ्यू को लेकर आये नए आदेश

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News