मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

प्रेमी ने साथियों के साथ मिलकर की थी युवतियों की हत्या

 

विज्ञापन

 

मेरठ। सरधना क्षेत्र में शुक्रवार को हुई दो युवतियों की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया। दोनों युवतियों के शव नानू-रतौली के जंगल में नाले में पड़े मिले थे। पुलिस के अनुसार अफसाना नानू गांव की रहने वाली थी। दूसरी युवती अफसाना के भाई की साली थी। खुलासा हुआ है कि प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी ने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित कई युवकों को हिरासत में लिया है। सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।
बताया गया कि युवतियों की हत्या के बाद कार से शवों को लाकर नाले में फेंक दिए गए थे। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई कार को भी बरामद कर लिया है। मृतक दोनों युवतियां नोएडा में नौकरी करती थीं। मेरठ के सरधना क्षेत्र में नानू-रतौली के जंगल में नाले में दो युवतियों के शव मिले थे। दोनों युवतियों की शिनाख्त हो गई है। पुलिस ने कई आरोपियों को हिरासत लिया है। फिलहाल पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

दो युवतियों की हत्या कर शवों को ठिकाने लगाने के लिए नानू के जंगल से होकर रतनगढ़ी की तरफ जाने वाले नाले में डाल दिए थे। शव मेरठ-करनाल हाईवे से दक्षिण साइड में 400 मीटर दूरी पर गुजर रहे नाले से डाले या फिर रतौली मार्ग पर पक्की चकरोड के रास्ते से होते हुए नाले पर पहुंचकर डाले गए। इसकी दूरी 300 मीटर है। नाले से 100 मीटर की दूरी पर गंगनहर पटरी भी है, जिससे यहां आया जा सकता है। दोनों युवतियों के शव नाले में भरे पानी में औंधे मुंह पडे़ मिले थे। वहीं युवतियों के शवों के पास न पर्स, घड़ी, मोबाइल या कोई अन्य सामग्री नहीं मिली थी, जिससे उनकी पहचान हो सके।  एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि दोनों लड़कियों की पहचान हो गई है। इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

Related posts

मेरठ छावनी के दो टोल बूथ होंगे खत्म,व्यापारियों को मिलेगी राहत

थाना प्रभारी ने गरीबो को वितरित किये कम्बल

योग शिक्षकों ने मनाया “स्मृति दिवस”

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News