मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

डा.विवेक संस्कृति को पंजाब में किया जाएगा सम्मानित

 

 

 

मेरठ। कारगिल विजय दिवस के अवसर पर पंजाब प्रांत के मनसा जिले के कुसला ग्राम में स्वामी विवेकानन्द सुभारती विश्वविद्यालय के सहायक रजिस्ट्रार डा. विवेक संस्कृति को सम्मानित किया जाएगा। कारगिल शहीद सरदार निर्मल सिंह जी की माता जी के घर निर्माण एवं शहीद स्मारक हेतु धनराशि प्रदत्त कर मदद करने के लिए कारगिल विजय दिवस के अवसर पर आयोजित होने वाले समारोह में श्री विवेक संस्कृति को पंजाब में सम्मानित किया जाएगा।
बता दें कि पिछले साल श्री विवेक संस्कृति ने शहीद की माता जी श्रीमती जहांगीर कौर जोकि मनरेगा में मजदूरी कर रही थी एवं टूटे घर मे रहने को विवश थी उनकी पंजाब जाकर आर्थिक मदद की थी। और तब से गाँव के सरपंच के माध्यम से लगातार उनका ध्यान भी रख रहे हैं।
श्री विवेक संस्कृति को पंजाब मनसा के एसएसपी श्री सतनाम सिंह ने अपने आवास पर आमंत्रित कर उनके इस प्रयास की भूरी भूरी प्रशंसा की।
अब आगामी कारगिल विजय दिवस के अवसर पर पंजाब के मनसा में श्री विवेक संस्कृति को सम्मानित किया जा रहा है।
इस सम्मान के विषय मे श्री विवेक संस्कृति ने कहा कि यह सब सुभारती के संस्थापक डॉ अतुल कृष्ण जी एवं सुभारती विश्वविद्यालय की मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ शल्या राज जी की प्रेरणा से ही सम्पन्न हो पाया है। उन्होंने कहा कि सुभारती परिवार आगे भी इसी प्रकार शहीदों के परिवारों की सेवा करता रहेगा।

Related posts

भारत में शिक्षा का सुधार अत्यन्त आवश्यक- योगेश मोहन गुप्ता

Ankit Gupta

स्वास्थ्य शिविर का आयोजन, 200 मरीजों को दी निशुल्क दवाएं

Ankit Gupta

महिला उत्पीड़न की शिकायतो को गंभीरतापूर्वक लें, करें गुणवत्तापरक व समयबद्ध निस्तारण- सुषमा सिंह

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News