मेरठ दर्पण
Breaking News
मनोरंजन

अथिया और राहुल की शादी का जश्न आज से शुरू, 3 दिनों तक चलेगा समारोह

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और केएल राहुल 23 तारीख को सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्म हाउस में शादी कर रहे हैं। इनकी शादी की रस्में 21 तारीख से शुरू हो चुकी हैं। कहा जाता है कि उनकी शादी में सिर्फ 100 मेहमानों को ही न्योता दिया गया है। हालांकि, दोनों में से किसी भी परिवार ने आधिकारिक तौर पर उनकी शादी की घोषणा नहीं की है।

अथिया-केएल राहुल की शादी साउथ इंडियन रीति-रिवाज से होने वाली है। इनकी शादी की शुरुआत में हल्दी की रस्म, मेहंदी फंक्शन, संगीत सेरेमनी आदि तरह-तरह की रस्में होने वाली हैं। जिसमें ज्यादातर परिवार के सदस्य शामिल होने वाले हैं।

अथिया और राहुल पिछले चार सालों से प्यार में हैं। अथिया ने 2015 में फिल्म हीरो से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने अपने अब तक के करियर में केवल चार फिल्में दी हैं, जिनमें से एक में वह एक में मेहमान की भूमिका में थीं। अथिया ने मुबारका, मोतीचूर चकनाचूर जैसी फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने फिल्म नवाबजादे में कैमियो भी किया था। हालांकि अथिया की एक भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो पाई है। हालांकि अथिया के पास आज 27 करोड़ रुपए की संपत्ति है।

गेस्ट लिस्ट में किसका नाम?
अथिया और केएल राहुल परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात जन्मों तक साथ रहने की कसम खाएंगे। कहा जा रहा है कि शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इस खुशखबरी से दोनों परिवार बेहद उत्साहित हैं। मेहमानों की लिस्ट भी तैयार की जा रही है। जिसमें बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया के दिग्गजों के शिरकत करने की संभावना है। शादी समारोह में सलमान खान, जैकी श्रॉफ, अक्षय कुमार, महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली जैसी हस्तियां शामिल हो सकती हैं।

Related posts

तमिलनाडु मेगा टूर्नामेंट की मेजबानी के रूप में रजनीकांत ने अपनी शतरंज की चाल दिखाई

Ankit Gupta

उर्फी को कपड़ों से है एलर्जी, ज्यादा कपड़ा पहनने से खराब हो जाती है हालत

Ankit Gupta

अहाना कुमरा का सपना हुआ पूरा, मुंम्बई में बनाया अपना आशियाँ

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News