मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

गजेंद्र पाल सिंह मेरठ बार काउंसिल के नए अध्यक्ष और अजय शर्मा महामंत्री बने

मेरठ मेरठ बार एसोसिएशन के लिए हुए चुनाव के परिणाम मंगलवार को घोषित कर दिए हैं। गजेंद्र पाल सिंह को मेरठ बार काउंसिल को अध्यक्ष घोषित किया गया है। वहीं अजय शर्मा को महामंत्री बनाया गया है। परिणाम घोषित होने के बाद मेरठ नानक चंद सभागार मे नवनिर्वाचित अध्यक्ष गजेंद्र पाल सिंह महामंत्री अजय शर्मा का स्वागत किया गया। निवर्तमान अध्यक्ष महावीर सिंह त्यागी ने दोनों का अभिनंदन किया।
बार काउंसिल आफ इंडिया द्वारा गठित जांच समिति को मेरठ बार एसोसिएशन की चुनाव प्रक्रिया में कई खामियां मिली हैं। बीसीआइ ने उन्हें माना है लेकिन कहा है कि नए सिरे से चुनाव कराने से अधिकांश बार सदस्यों को परेशानी होगी। बार और प्रत्याशियों को अतिरिक्त खर्च झेलना होगा। इससे बचाने के लिए बीसीआइ ने चुनाव अधिकारी को इस निर्देश के साथ चुनाव परिणाम घोषित करने का निर्देश दिया है कि भविष्य में कार्यालय कर्मियों द्वारा ऐसी अनियमितता नहीं की जाएगी। वहीं शिकायतकर्ता प्रत्याशियों का कहना है कि उन्होंने बार काउंसिल आफ इंडिया के आदेश के विरुद्ध दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की है।
बार काउंसिल आफ इंडिया के चेयरमैन ने गत सोमवार को इस मामले में आदेश जारी करके चुनाव अधिकारियों को परिणाम घोषित करने के लिए कहा है। साथ ही कार्यालय के कर्मियों को भविष्य में ऐसी लापरवाही न करने का सख्त निर्देश भी दिया है।

 

Related posts

ध्वस्तीकरण की कार्रवाई करने पहुंची एमडीए की टीम से नेताओ की नोकझोंक

एसएसपी अजय साहनी ने दरोगा के बड़े स्तर पर किए तबादले।

विधायक ने कार्यकर्ताओं के साथ फूलों से होली खेली

Mrtdarpan@gmail.com

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News