मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

मोबिल आयल की दुकान में लगी भीषण आग,तीन की मौत

 

मेरठ- मवाना में सोमवार तड़के एक मोबिल ऑयल की दुकान में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते ने आग ने अपना विकराल रूप धारण कर लिया। जिसके बाद उसकी चपेट में एक और साइकिल की दुकान आ गई। जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने फायर ब्रिगेड को घटना की सूचना दी, लेकिन समय रहते गाड़ी नहीं पहुंची। जिसके बाद लोगों ने आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। काफी देर बाद पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग को बुझाने का प्रयास किया।
ये है पूरा मामला-

मवाना कस्बे में बिजनौर रोड पर सुभाष चौक के पास श्रवण कुमार की मोबिल ऑयल की दुकान हैं इसके साथ ही बराबर में साइकिल की दुकान है। जिसके चलते सोमवार सुबह अचानक मोबिल ऑयल की दुकान में आग लग गई। चंद मिनटों में आग ने अपना विकराल रूप धारण कर लिया और बराबर में साइकिल की दुकान भी इसकी चपेट में आ गई। आग को देख मौके पर मौजूद लोगों में अफरा—तफरी का माहौल पैदा हो गया। जिसके बाद फायर ब्रिगेड को को आग लगने की सूचना दी गई, लेकिन काफी समय होने के बाद भी गाड़ी मौके पर नहीं पहुंची। जिसके बाद व्यापारियों ने आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन वो सफल नहीं रहे। इसके साथ ही लोगों ने बताया कि दुकान के अंदर रखे मोबिल ऑयल और तेल के डिब्बे धमाके के साथ फटते रहे। जिससे बराबर वाली दुकानों पर भी खतरा मंडराने लगा।

सूचना पर मवाना पहुचे जिलाधिकारी ओर एसएसपी

आग की चपेट में आई अन्य दुकानें-
वहीं आग लगने से आसपास के इलाके में जहरीला धुआं भर गया। इसके साथ ही आग की चपेट में मुख्य मार्ग और बाजार के बीच की कुछ और दुकानें भी आ गई। जिसके बाद दमकल विभाग की टीम पहुंची और आग को बुझाने का प्रयास किया। फायर ब्रिगेड के देरी से पहुंचने पर व्यापारियों ने रोष जताया।

Related posts

शहीद सूबेदार के परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री

कंकरखेड़ा पुलिस ने भाजपा नेता के साथ मारपीट कर कपड़े फाड़े

उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनाव में संजय सिंह होंगे मुख्यमंत्री का चेहरा- अभिषेक द्विवेदी

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News