मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

मेरठ पुलिस ने अंतर्जनपदीय लुटेरों के गैंग के चार सदस्य पकड़े

 

मेरठ एसओजी, थाना सदर बाजार, थाना नौचंदी पुलिस ने सोमवार को चार अंतर्जनपदीय लुटेरों को गिरफ्तार किया। टीम ने कई लूट की वारदातों का खुलासा किया। टीम ने आरोपियों के पास से अवैध असलहा, लूटे गए 1 लाख 70 हजार 850 रुपए, दो चेन (एक पूरी व दूसरी चार टुकड़ों में), तीन बाइक बरामद की।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि मेरठ शहर में चैन लूट, पर्स लूट, एक्सिस बैंक व कचहरी के पास हुई नकदी लूट की घटनाओं के खुलासे के लिए एसओजी व सदर बाजार पुलिस, नौचंदी पुलिस को लगाया गया था। सूचना पर टीम ने रविवार देर रात चार अन्तरजनपदीय लुटेरों को गिरफ्तार किया। लुटेरो के पास से दो अवैध तमंचे 315 बोर व चार कारतूस 315 बोर, दो अवैध चाकू बरामद किए।

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने थाना सदर बाजार क्षेत्र, कोतवाली क्षेत्र में चैन लूट, सैन्ट्रल मार्किट में पर्स लूट, एक्सिस बैंक गढ़ रोड पर हुई 50 हजार की लूट, कचहरी के पास हुई लाखों की लूट करने की वारदात को कबूला। टीम ने कुल 1,70,850 रुपए आरोपियों के पास से बरामद किए।

लुटेरे गैंग के चारों आरोपी दिल्ली एनसीआर के आस-पास के जनपदों गाजियाबाद, मेरठ आदि में वारदात करते थे। शहर में सस्ते होटल में मुसाफिर कहकर रुकते थे। आरोपियों ने गाजियाबाद के थाना कविनगर क्षेत्र में राजनगर में लूट, डायमंड फ्लाईओवर पर लूट, गोविंद नगर क्षेत्र मे महिला से कुंडल लूट, टीला मोड पर महिला से चैन लूट की वारदात को अंजाम देने की भी बात कबूल की। एसएसपी ने पत्रकार वार्ता में जानकारी दी।

ये आरोपी पकड़े गए
1-राहुल पुत्र अनिल निवसी तुलसीनगर रसूलाबाद थाना रसूलाबाद जनपद कानपुर देहात
2-कुलदीप उर्फ लला पुत्र जहान सिंह निवासी मंगलपुर थाना मंगलपुर जनपद कानपुर देहात
3-गोलू उर्फ दीपक पुत्र बनाजी निवासी तुलसीनगर रसूलाबाद थाना रसूलाबाद जनपद कानपुर देहात
4-रामू पुत्र जहान सिंह निवासी मंगलपुर थाना मंगलपुर जनपद कानपुर देहात

 

Related posts

वैश्य समाज द्वारा गर्म कपड़े रजाई कंबल टोपी पहन कर खुश हो रहे सड़क किनारे सो रहे लोग

Ankit Gupta

प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता के जरिए बताया वन्यजीव संरक्षण का महत्व

Ankit Gupta

झमाझम बारिश से शहर में हुआ जलभराव

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News