मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

मेरठ पुलिस ने अंतर्जनपदीय लुटेरों के गैंग के चार सदस्य पकड़े

 

मेरठ एसओजी, थाना सदर बाजार, थाना नौचंदी पुलिस ने सोमवार को चार अंतर्जनपदीय लुटेरों को गिरफ्तार किया। टीम ने कई लूट की वारदातों का खुलासा किया। टीम ने आरोपियों के पास से अवैध असलहा, लूटे गए 1 लाख 70 हजार 850 रुपए, दो चेन (एक पूरी व दूसरी चार टुकड़ों में), तीन बाइक बरामद की।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि मेरठ शहर में चैन लूट, पर्स लूट, एक्सिस बैंक व कचहरी के पास हुई नकदी लूट की घटनाओं के खुलासे के लिए एसओजी व सदर बाजार पुलिस, नौचंदी पुलिस को लगाया गया था। सूचना पर टीम ने रविवार देर रात चार अन्तरजनपदीय लुटेरों को गिरफ्तार किया। लुटेरो के पास से दो अवैध तमंचे 315 बोर व चार कारतूस 315 बोर, दो अवैध चाकू बरामद किए।

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने थाना सदर बाजार क्षेत्र, कोतवाली क्षेत्र में चैन लूट, सैन्ट्रल मार्किट में पर्स लूट, एक्सिस बैंक गढ़ रोड पर हुई 50 हजार की लूट, कचहरी के पास हुई लाखों की लूट करने की वारदात को कबूला। टीम ने कुल 1,70,850 रुपए आरोपियों के पास से बरामद किए।

लुटेरे गैंग के चारों आरोपी दिल्ली एनसीआर के आस-पास के जनपदों गाजियाबाद, मेरठ आदि में वारदात करते थे। शहर में सस्ते होटल में मुसाफिर कहकर रुकते थे। आरोपियों ने गाजियाबाद के थाना कविनगर क्षेत्र में राजनगर में लूट, डायमंड फ्लाईओवर पर लूट, गोविंद नगर क्षेत्र मे महिला से कुंडल लूट, टीला मोड पर महिला से चैन लूट की वारदात को अंजाम देने की भी बात कबूल की। एसएसपी ने पत्रकार वार्ता में जानकारी दी।

ये आरोपी पकड़े गए
1-राहुल पुत्र अनिल निवसी तुलसीनगर रसूलाबाद थाना रसूलाबाद जनपद कानपुर देहात
2-कुलदीप उर्फ लला पुत्र जहान सिंह निवासी मंगलपुर थाना मंगलपुर जनपद कानपुर देहात
3-गोलू उर्फ दीपक पुत्र बनाजी निवासी तुलसीनगर रसूलाबाद थाना रसूलाबाद जनपद कानपुर देहात
4-रामू पुत्र जहान सिंह निवासी मंगलपुर थाना मंगलपुर जनपद कानपुर देहात

 

Related posts

कोविड-19- स्वीमिंग पुल, वाटर पार्क और जिम को लेकर जिलाधिकारी ने दिए नए आदेश

सुबह हुई बारिश से पारा हुआ धड़ाम

रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन शील कुंज ,मेरठ की कार्यकारिणी का चुनाव संपन्न

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News