मेरठ दर्पण
Breaking News
फिल्मी दुनिया

सलमान खान ने शार्क टैंक इंडिया फेम उद्यमी अशनीर ग्रोवर से क्या पूछा था ,यहाँ जानिए |

सलमान खान ने शार्क टैंक इंडिया फेम उद्यमी अशनीर ग्रोवर से क्या पूछा था।

शार्क टैंक इंडिया के पूर्व जज अशनीर ग्रोवर ने हाल ही में वगेरा वगेरा पोडकास्ट के एक एपिसोड के दौरान बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ अपनी मुलाकात के बारे में बात की। एक स्पष्ट बातचीत में, ग्रोवर ने खुलासा किया कि उनके प्रायोजक के रूप में सलमान खान थे, और वह एक शूटिंग के दौरान कंपनी के बारे में जानकारी देने के लिए उनसे मिले थे। उन्होंने कहा कि वे तीन घंटे तक बैठे रहे, लेकिन उनके मैनेजर ने उन्हें सलमान के साथ फोटो न खिंचवाने के लिए कहा।

ग्रोवर बॉलीवुड स्टार के व्यवसाय के ज्ञान से चकित थे और कहा कि लोग सोच सकते हैं कि सलमान व्यवसाय के बारे में ज्यादा नहीं जानते, लेकिन ऐसा नहीं है। उन्होंने आगे उल्लेख किया कि सलमान ने अपनी फिल्म ट्यूबलाइट की विफलता के बारे में बात की और बताया कि क्या गलत हुआ।

पोडकास्ट में ग्रोवर की निजी जिंदगी पर भी चर्चा हुई। उन्होंने माधुरी जैन ग्रोवर से शादी की है और उनके दो बच्चे हैं, एक बेटा अवी और एक बेटी जिसका नाम मन्नत है। कुल मिलाकर, पोडकास्ट अशनीर ग्रोवर के जीवन और सलमान खान और विराट कोहली के साथ उनके मुलाक़ात की एक आनंददायक यात्रा थी। शार्क टैंक इंडिया के पूर्व न्यायाधीश के प्रशंसकों को निश्चित रूप से दो सितारों के साथ उनके अनुभवों के बारे में सुनकर मज़ा आया होगा।

Related posts

काजोल बर्थडे स्पेशल: अभिनेत्री की अवार्ड विनिंग फिल्में जो आपको ज़रूर देखनी चाहिए

Ankit Gupta

शहजादा का दूसरा पेपी सॉन्ग छेड़खानियां यह दर्शाता है कि फिल्म एक फैमिली एंटरटेनर है।

cradmin

शहजादा के “मुंडा सोना हूं मैं” कार्तिक और कृति की हॉट केमिस्ट्री , इस सीजन में एक आदर्श पेप्पी नंबर।

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News