मेरठ दर्पण
Breaking News
अपराध

बिहार के बेगूसराय में शराब तस्करों के हमले में पुलिसकर्मी घायल

बेगूसराय में बुधवार शाम आबकारी विभाग की पुलिस टीम जब बेगूसराय मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत छापेमारी करने गयी थी तो शराब तस्करों ने उस पर हमला कर दिया और पथराव कर दिया।
आबकारी विभाग की एसएचओ खुशबू कुमारी ने कहा कि इलाके में अवैध शराब की बिक्री की सूचना मिलने पर वे छापेमारी करने गए थे। “हालांकि, जब पुलिस टीम पहुंची, तो अवैध शराब के कारोबार में लिप्त एक भीड़ ने हम पर पथराव शुरू कर दिया और यहां तक कि बांस के डंडों से भी हमला किया। हमले के बावजूद, पुलिसकर्मियों ने पीछे हटने से इनकार कर दिया। लोगों की शत्रुतापूर्ण भीड़ को देखकर मैंने पुलिस बल की मांग की। पुलिस की एक बड़ी टुकड़ी जल्द ही वहां पहुंच गई और हमने फिर से छापेमारी की। बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को देखकर हमलावर जल्द ही मौके से गायब हो गए। हालांकि, कुछ पुलिसकर्मियों को हमले में मामूली चोटें आईं। कार्रवाई के दौरान करीब 350 लीटर केमिकल मिश्रित ताड़ी बरामद की गई।
बेगूसराय के आबकारी अधीक्षक अविनाश प्रकाश ने कहा कि स्थानीय आबकारी एवं मद्यनिषेध विभाग की टीम लगातार उन जगहों पर छापेमारी करती रहेगी जहां शराब की बिक्री होती है।
उन्होंने कहा, “पुलिस कार्रवाई पर जवाबी कार्रवाई के ऐसे मामलों से सख्ती से निपटा जाएगा। उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।”

Related posts

महाराष्ट्र: शर्मसार हुई इंसानियत, 35 वर्षीय शख्स ने 6 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

cradmin

मसाज की आड़ में स्पा सेंटर में देह व्यापार का पुलिस ने किया भंडा फोड़

cradmin

एक छोटी सी लव स्टोरी : 23 साल की टीचर,16 साल का स्टूडेंट, हुए फरार

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News