मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

जिलाधिकारी ने की मतगणना की तैयारियों की समीक्षा, किया मतगणना स्थलों का निरीक्षण

निर्वाचन आयोग के दिशा-निर्देशो के अनुरूप मतगणना की सभी तैयारियां समय से पूर्ण कराये अधिकारी-जिलाधिकारी

 

 

मेरठ – जिलाधिकारी के0 बालाजी ने आज अपने कार्यालय कक्ष में आगामी 10 मार्च को होने वाली विधान सभा सामान्य निर्वाचन 2022 की मतगणना के संबंध में वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों, रिटर्निंग अधिकारियों आदि के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। जिलाधिकारी ने कहा कि मतगणना की सभी तैयारियां व व्यवस्थाएं मा0 निर्वाचन आयोग के दिशा-निर्देशो के अनुसार समय से पूर्ण की जाये। तदोपरांत जिलाधिकारी व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने मतगणना स्थलों पर की जा रही तैयारियों का निरीक्षण कर अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिये।

जिलाधिकारी के0 बालाजी ने कहा कि मतगणना कार्मिको का प्रशिक्षण भी समय से पूर्ण कराया जाये। उन्होने कहा कि मतगणना निष्पक्ष, पारदर्शी व सुचितापूर्ण ढ़ग से संपन्न होगी। उन्होने कहा कि मतगणना स्थलों समुचित साफ-सफाई की व्यवस्था, सुरक्षा आदि बिन्दुओ पर अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिये।

जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी के0 बालाजी ने बताया कि विधान सभा क्षेत्र 43-सिवालखास, 44-सरधना व 45-हस्तिनापुर की मतगणना सरदार वल्लभ भाई पटेल कृषि एवं प्रौद्योगिकी वि0वि0 तथा विधान सभा क्षेत्र 46-किठौर, 47-मेरठ कैन्ट, 48-मेरठ व 49-मेरठ दक्षिण की मतगणना लोहियानगर हापुड रोड स्थित फल एवं सब्जी मंडी मेरठ में होगी।

इस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चैधरी, आरओ सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारीगण आदि उपस्थित रहे।

Related posts

डॉ सोमेन्द्र तोमर ने बाबा साहब की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

समाजवादी पार्टी ने सिलेंडर लेकर किया धरना प्रदर्शन दिया गया

खेलो इण्डिया जैसी योजनाओ के लागू होने से ओलम्पिक एवं कॉमनवेल्थ में भारत का वर्चस्व बढा- डॉ0 सुधीर गिरि

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News