मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

शिकायतों का निस्तारण समय सीमा अंतर्गत गुणवत्तापरक ढ़ग से करें-जिलाधिकारी

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में तहसील मेरठ में सम्पन्न हुआ सम्पूर्ण समाधान दिवस

 

मेरठ- तहसील मेरठ में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी के0 बालाजी ने प्राप्त शिकायतों का समय सीमा अंतर्गत गुणवत्तापरक निस्तारण करने के निर्देष अधिकारियों को दिए। सम्पूर्ण समाधान दिवस पर 39 शिकायती/प्रार्थना पत्र प्राप्त हुये जिसमें से 04 का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया। शेष के समय सीमा के अन्तर्गत निस्तारण के आदेश सम्बंधित अधिकारियों को दिये गये।

उन्होने कहा कि आमजन की षिकायतों का निस्तारण मुख्यमंत्री प्राथमिकताओं में से एक है, इसलिए सभी अधिकारी समयबद्ध व गुणवत्तापरक निस्तारण सुनिष्चित करें। उन्होने कहा कि निस्तारण उपरान्त शिकायतकर्ता के मोबाईल पर काॅल कर उसकी संतुष्टि भी जानी जाये।

सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त अन्य शिकायतों में चकरोड व भूमि से अवैध कब्जा हटाने, भूमि की पैमाईश कराने, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि का लाभ दिलाने सहित 39 शिकायती/प्रार्थना पत्र प्राप्त हुयी जिसमें से 04 का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया।

इस अवसर पर एसएसपी अजय साहनी, एडीएम सिटी अजय तिवारी, एसपी सिटी ए0एसिंह, एसडीएम सदर संदीप भागिया सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Related posts

शांति स्वरूप गुप्ता को समाज मे उलेखनीय कार्य के लिए लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से किया सम्मानित

Mrtdarpan@gmail.com

मधु गुप्ता को हापुड़ जनपद की महिला इकाई की जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया

Ankit Gupta

कड़ाके की ठंड और शीतलहर ने बढाई लोगों की परेशानी

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News