मेरठ सहित पश्चिम उप्र में पड़ रही कड़ाके की ठंड़ के साथ-साथ शीतलहर ने लोगों की परेशानी बढ़ाई है। वहीं मेरठ,गाजियाबाद,मुरादाबाद,मुजफ्फरनगर, हापुड, शामली, सहारनपुर सहित अधिकतर जिलों में सुबह-शाम घना कोहरा भी दर्ज किया जा रहा है। जिसका प्रभाव यातायात पर लगातार पड़ रहा है। बढ़ते कोहरे के चलते विजिबिलिटी कम हो रही है। पहाड़ी इलाकों में हो रही बर्फबारी के चलते ही मैदानी इलाकों में ठंडी हवाएं चल रही है। हिमाचल प्रदेश, जम्मू कश्मीर में हो रही बर्फबारी के चलते पश्चिम उप्र के मैदानी इलाकों में पारा भी गिरता जा रहा है। वहीं मौसम विभाग ने देश के कई इलाकों में बारिश चेतावनी दी है।

मेरठ में भी ठंड का प्रकोप जारी है। यहां पर स्थित मेरठ में सप्ताह के शुरुआत से कुछ दिन तक धूप खिलने से राहत हासिल करने वाले लोगों को फिर से ठंड का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक, आज यानी शुक्रवार को जहां आसमान में बादल छाए रहेंगे वही वीकेंड में हल्की बूंदाबांदी की भी संभावना है। मेरठ सहित पश्चिम उप्र में आगामी 25 जनवरी को बूंदाबांदी के साथ बारिश की संभावना जताई जा रही है।

बात अगर पश्चिम उप्र की करें तो यहां पर भी ठंड का प्रकोप जारी है। पिछले दिनों से यहां के लोग लगातार शीतलहर के साथ कड़ाके की ठंड का सामना कर रहे हैं। मौसम विभाग की मानें तो यूपी के कुछ इलाकं में आने वाले दो दिनो में सर्दी से राहत मिल सकती है। वहीं वेस्‍ट यूपी में इनदिनों मौसम सुहावना बना हुआ है।मौसम विभाग के अनुसार एक दो तीन में बारिश होने की प्रबल संभावना है। जिसके चलते मौसम में प्रत्येक दिन बदलाव देखने को मिल रहा हैं। बीते कुछ दिनों से ठंड में लगातार इजाफा हो रहा है।