मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

भारत तिब्बत सहयोग मंच मेरठ द्वारा होली मिलन का आयोजन

भारत तिब्बत सहयोग मंच के राष्ट्रीय महामंत्री पंकज गोयल ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा


भारत तिब्बत सहयोग मंच मेरठ का कार्यकारिणी गठन के लिये काइनेटिक ग्रीन मंगलपाण्डे नगर पर कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। जिसमें हमे भारत तिब्बत सहयोग मंच के राष्ट्रीय महामंत्री पंकज गोयल का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ ।  पंकज गोयल ने बताया कि भारत तिब्बत सहयोग मंच की शुरआत 1999 में हुई । संगठन का मुख्य उद्देश्य कैलाश मानसरोवर को चीन के कब्जे से मुक्त कराना है साथ ही तिब्बत को पुनः स्वतंत्र राष्ट्र कराना । पंकज ने सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वो चीनी वस्तुओं का विरोध करें, हमे चीन का आर्थिक बहिष्कार करना है ।
डॉ नीरज सिंघल विभाग प्रचार प्रसार प्रमुख राष्ट्रीय स्वयंसेवक ने कहा कि मेरठ की क्रांति धरा से जल्दी ही भारत तिब्बत सहयोग मंच की टीम अच्छे आयोजन करेगी साथ ही उन्होंने कहा कि भारत तिब्बत सहयोग मंच के विचार को गांव गांव तक पहुचायेंगे । प्रान्त अध्यक्ष डॉ सन्दीप चौधरी ने पंकज को आश्वस्त किया कि जल्दी ही हम मेरठ प्रान्त के हर जिले हर गाँव मे संगठन को पहुँचायेंगे। कार्यक्रम के अंत मे जिला अध्यक्ष अवनीश त्यागी ने सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया । मंच संचालन डॉ नीरज करन ने किया । नीरज करन ने युवाओं को गीत के माध्यम से होली के रंग में रंगा ।
कायर्क्रम के अंत मे सभी कार्यकर्ताओं ने फूलों और गुलाल से होली खेली । सभी ने एक दूसरे को चंदन का टीका किया और फूलों की वर्षा के साथ होली खेली और जलपान में गुंजियो और दही बड़ो का आनन्द लिया । भारत तिब्बत सहयोग मंच के राष्ट्रीय महामंत्री ने मेरठ प्रान्त कर कुछ नवीन दायित्वों की घोषणा की, साथ ही मेरठ जिला कार्यकारिणी के साथ गाजियाबाद और बुलन्दशहर के अध्यक्ष की घोषणा की।

जिसमे निम्नलिखित घोषणाएं की गई

1.पुनीत शर्मा जिला महामंत्री मेरठ
2.रजनीश त्यागी जिला उपाध्यक्ष मेरठ
3.हर्ष शर्मा सोशल मीडिया प्रमुख मेरठ
4. संजय सैनी सह प्रचार प्रसार प्रमुख मेरठ
5.कृष्ण कुमार चोपड़ा वरिष्ठ उपाध्यक्ष मेरठ
6. जॉनी चौधरी जिला मंत्री

7.नितिन त्यागी कोषाध्यक्ष मेरठ
8.विवेक आत्रे जिला मंत्री

9.अंकित गुप्ता प्रचार प्रसार प्रमुख
10.विक्रांत मंत्री
11.शिशिव देव जिला अध्यक्ष गाजियाबाद
12.विशाल शाही महामंत्री गाजियाबाद
13.मनोज चौधरी जिला अध्यक्ष बुलंदशहर
14.पुरुषोत्तम प्रांत उपाध्यक्ष मेरठ प्रांत

इस अवसर पर डॉ सन्दीप चौधरी- प्रांत अध्यक्ष भारत तिब्बत सहयोग मंच,डॉ प्रवीन  राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष भारत तिब्बत सहयोग मंच, अवनीश त्यागी जिला अध्यक्ष भारत तिब्बत सहयोग मंच, कपिल त्यागी प्रांत महामंत्री भारत तिब्बत सहयोग मंच, डॉ प्रियंका प्रांत महिला अध्यक्ष भारत तिब्बत सहयोग मंच,राहुल भाटी प्रांत युवा अध्यक्ष भारत तिब्बत सहयोग मंच , नीरज त्यागी, गोपाल सूदन, किशन चौपड़ा, कवीत पाल, संजय, रजनीश त्यागी, पुनीत शर्मा, पुरुषोत्तम, नीरज करन आदि मौजूद रहे।

Related posts

विक्टोरिया पार्क से लाल किला के लिए रवाना हुयी तिरंगा यात्रा, जिलाधिकारी ने किया हरी झंडी दिखाकर रवाना

जिला स्तरीय अंडर 20 कब्बडी ट्रायल का आयोजन

मेरठ में हवा की गुनव्रता आज फिर हुई खराब

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News