मेरठ दर्पण
Breaking News
दिल्ली

पंजाब में प्री नर्सरी से 12वीं तक के स्‍कूल किए गए बंद

 

 

पंजाब में प्री नर्सरी से लेकर 12वीं कक्षा तक सभी स्कूलों को बंद कर दिया गया है। राज्‍य में कोरोना के हालात के कारण पंजाब सरकार ने यह फैसला किया है। राज्‍य में कोरोना के कारण मोहाली, लुधियाना, पटियाला में आज रात से नाइट कर्फ्यू भी लगाया गया है।

राज्‍य के शिक्षामंत्री विजय इंदर सिंगला ने स्‍कूल बंद करने की पुष्टि की है। शिक्षा मंत्री विजय इंदर सिंगला ने बताया बच्चों के पेपर और कोरोना के बढ़ते केसों को देखते हुए यह फैसला किया है। इस दौरान परीक्षाएं चलती रहेंगी। बता दें कि पंजाब में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्‍या 10 हजार से ऊपर पहुंच गई है। राज्‍य में कोरोना के बढ़े मामलाें में तेजी के बाद विभिन्‍न शहरों में ऐहतियाति कदम उठाए जा रहे हैं।

लुधियाना, पटियाला और मोहाली में आज रात से नाइट कर्फ्यू लागू किया जा रहा है। रात 11 बजे से सुबह पांच बजे तक इन शहरों में कर्फ्यू लागू रहेगा। इसके साथ ही राज्‍य के अन्‍य क्षेत्रों में भी कर्फ्यू लगाने पर सरकार व प्रशासन द्वारा विचार किया जा रहा है। कोरोना वायरस को लेकर सरकार की गाइडलाइन का पालन नहीं करने वालों पर भी नकेल कसी जाएगी।

राज्‍य में शुक्रवार को भी कोरोना के मामने आने का क्रम जारी है। तरनतारन जिले में शुक्रवार को 15 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई। इस दौरान एक कोरोना मरीज की मौत हो गई। जिले में एक्टिव मरीजों की संख्‍या 157 हो गई है। अब तक 114 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। संगरूर जिले में शुक्रवार को कोरोना वायरस के 17 नए मामले मिले हैं। जिले में अब एक्टिव केसों की संख्‍या 153 हो गई। इसके अलावा रूपनगर जिले में शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमित 55 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। अब जिल में काेरोना के कुल मरीजों की संख्‍श्‍स 4011 हो गई है। इनमें एक्टिव मरीजों की संख्‍या 285 है।

Related posts

11 दिसंबर से दिल्ली के सारे बॉर्डर खाली करेंगे आंदोलनकारी,खत्म हुआ किसान आंदोलन

दिल्ली समेत 9 राज्यों में फिर बढ़ रहे कोरोना केस

रुसी हमले में भारतीय छात्र की मौत, सरकार पर विपक्ष का हमला

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News