मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

प्रदेश सरकार ने की मिशन शक्ति अभियान की शुरूआत- सांसद राजेन्द्र अग्रवाल

अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर मिशन शक्ति अभियान अंतर्गत लाला लाजपत राॅय मेडिकल कालेज में हुआ कार्यक्रम का भव्य आयोजन

 

अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर विभिन्न क्षेत्रो में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं को किया गया सम्मानित

मेरठ- अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर मिषन शक्ति अभियान के अंतर्गत विभिन्न क्षेत्रो में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं का सम्मान, संवाद तथा विभिन्न योजनाओं का शुभारंभ/षिलान्यास एवं प्रदेश के सभी जनपदों में विभिन्न आयोजनो की श्रृंखला की शुरूआत मुख्यमंत्री उ0प्र0 योगी आदित्यनाथ द्वारा की गयी। कार्यक्रम का सीधा प्रसारण लाला लाजपत राॅय स्मारक मेडिकल कालेज के आडिटोरियम में हुआ। इस अवसर पर विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओ को जिलाधिकारी व उ0प्र0 राज्य महिला आयोग की सदस्या द्वारा सम्मानित किया गया।


इस अवसर पर जनपद में भी अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस मेगा इवेन्ट अनंता हेतु बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजनान्तर्गत अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं को जिलाधिकारी के0 बालाजी व उ0प्र0 राज्य महिला आयोग की सदस्या राखी त्यागी द्वारा सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने दीप प्रज्जवलित कर किया।
सांसद राजेन्द्र अग्रवाल जी ने कहा कि प्रदेष सरकार ने मिषन शक्ति अभियान की शुरूआत की थी। उन्होने कहा कि महिलाओं की भागीदारी हर क्षेत्र में है। उन्होने कहा कि लखनऊ मेें आयोजित कार्यक्रम में चार विषिष्ट उपलब्धि प्राप्त महिलाओ का संबोधन भी हुआ जिसमें से मेरठ की प्रियंका गोस्वामी भी थी। उन्होने बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा मेरठ के मवाना में भी महिला पुलिस चैकी का शिलान्यास किया गया।
इस अवसर पर उ0प्र0 राज्य महिला आयोग की सदस्य राखी त्यागी, एडीजी राजीव सब्बरवाल, आईजी रेंज प्रवीण कुमार, जिलाधिकारी के0 बालाजी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय साहनी, एसपी ट्रैफिक जितेन्द्र श्रीवास्तव, मुख्य विकास अधिकारी शषांक चैधरी, मेडिकल कालेज के प्राचार्य डा0 ज्ञानेन्द्र कुमार सहित अन्य अधिकारीगण गणमान्य लोग व छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

Related posts

कोरोना महामारी नियंत्रण के कार्यों में लापरवाही न बरती जाए, टीकाकरण के लक्ष्य को प्राप्त करें –जिलाधिकारी

पंचायत चुनाव को निष्पक्ष, पारदर्षी व सुचितापूर्ण ढ़ग से संपन्न कराया जायेगा-जिलाधिकारी

रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News