मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में नारीशक्ति समारोह का आयोजन

मेरठ-मोदीपुरम स्थित विनायक विद्यापीठ संस्थान में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में नारीशक्ति समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ संस्थान के चेयरमैन डॉ सोमेंद्र तोमर एवं उनकी पत्नी अंजलि तोमर के द्वारा मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्जवलित करके किया गया। विनायक विद्यापीठ की ओर से वेलकम सॉन्ग
सुस्वागतम पर डांस कर समस्त अध्यापिकाओं का स्वागत किया गया।


इसके बाद संस्थान के निदेशक विकास कुमार ने चीफ गेस्ट के रूप में मौजूद अंजली तोमर व अन्य संस्थान जैसे
रूद्रग्रुप ऑफ़इंस्टीट्यूट नानपुर ,शांतिनिकेतन की समस्त अध्यापिकाओं का स्वागत किया और यह बताया कि नारी कभी किसी से ना तो कम थीए ना है । और ना ही आगे रहेगी।
नारी प्रेम, ममता, दया ,समर्पण का एक रूप है जो मानवता को सार्थक बनाती है।इसके बाद चीफ गेस्ट के रुप में मौजूद अंजलि तोमर ने सभी का आभार व नारी दिवस की शुभकामना दी
कार्यक्रम की शोभा सभी संस्थान की नारी शक्ति यानी अध्यापिकाओं ने और बढ़ा दी।इस कार्यक्रम में मनमोहक कार्यक्रमो का आयोजन अध्यापिकाओं द्वारा ही किया गया।
रुद्रा ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूट से कैटवॉक विनायक की अध्यापिका सुगंध ने अपनी सुरीली आवाज से सबका मन मोह लिया। इसी क्रम में अन्य कार्यक्रम जैसे डांसए ग्रूप डांस, सोलो डांसएसिंगिंग पोयट्री एमिमिक्रि और गमेस् भी शामिल रहे।संस्थान की प्राचार्या डॉ उर्मिलामोरल ने भी अपनी कविता से सभी का मार्गदर्शन किया और नारी दिवस की सभी अध्यापिकाओ व समस्त महिलाओं को हार्दिक शुभकामनाएं दी । संस्थान के चेयरमैन डॉ सोमेंद्र तोमर ने भी नारी शक्ति और भूमिका का वर्णन करते हुए सभी को शुभकामनाएं दी । विनायक विद्यापीठ संस्थान की ओर से संस्थान के चेयरमैन डॉ सोमेंद्र तोमर, प्राचार्या उर्मिला मोरल एडायरेक्टर विकास कुमार, डीन एकता सिंधु ने चीफ गेस्ट अंजलि तोमर व अन्य समस्त शिक्षिकाओं को शॉल व प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया।

रूद्र इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी से राशि को सम्मानित किया गया।कार्यक्रम का समापन बड़ी ही कुशलता पूर्वक हुआ ।इस बीच विनायक विद्यापीठ, रुद्रा ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूटए नानपुर एशांतिनिकेतन की समस्त अध्यापिकाएं मौजूद रही। मंच का कुशल संचालन संस्थान से प्रियंका यादव व विकास सोम ने सफलतापूर्वक किया। कार्यक्रम की संयोजक पवित्रा धामा से सभी का आभार व्यक्त किया।

Related posts

रातभर की बारिश से शहर हुआ जलमग्न,गिरी मकान की दीवार, दीवार गिरने से बाईक क्षतिग्रस्त, बडा हादसा टला…….

गुरु नानक देव जी के प्रकाश पर्व को लेकर गुरुद्वारों में तैयारियां शुरू

मेरठ में आज 129 कोरोना संक्रमित मरीज मिले

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News