मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

शिक्षकों ने बच्चों को फूल देकर किया उनका स्वागत

स्कूल में बच्चों को दिए गए कोरोना प्रोटोकॉल के टिप्स

लगभग एक साल बाद विद्यालय आकर गद.गद हुए नौनिहाल।

 

मेरठ- सिवाया स्थित वेद इंटरनेशनल स्कूल प्रांगण में कक्षा 1 से 5 तक के नौनिहालों को पुष्प अर्पित कर भव्य स्वागत किया गया।
लगभग 1 वर्ष बाद वेद इंटरनेशनल स्कूल सिवाया में कक्षा 1 से 5 तक के बच्चे आकर ख़ुशी से झूम उठे। उनके चेहरे पर एक अलोकिक छठा देखी गई । सभी बच्चे उत्साह से भरपूर थे और ऐसा लगा कि नन्हे.नन्हे बच्चों को उनका खोया हुआ आसमान फिर से मिल गया हो विद्यालय के चेयरमैन अजीत कुमार, वाईस चेयरपर्सन बेबी विहान,प्रधानाचार्य अमित कुमार, वाईस प्रिंसिपल शुभम चौहान, कोऑर्डिनेटर कपिल कुमार, पायल एबट, करुणा विहान व सभी शिक्षकों ने मिलकर बच्चों को पुष्प अर्पित कर उनका स्वागत किया तथा कोरोना ;कोविड.19 से बचाव व सोशल डिस्टेंसिंग व अन्य कोरोना प्रोटोकॉल भी साझा किये । स्कूल ने बच्चों एवं अभिभावकों को आश्वत किया कि कोरोना ;कोविड.19 के कारण शिक्षा के स्तर में जो भी कमी रह गई है ए उसके लिए स्कूल ने एक रोडमैप बना लिया है । जिसके द्वारा अगली कक्षा की पढ़ाई के साथ.साथ रह गई छोटी.मोटी कमियों को भी समय से दूर कर बच्चों की शिक्षा का स्तर बनाए रखा जायेगा द्य इसलिए सभी अभिभावकों से अनुरोध है कि स्कूल के साथ सहयोग करें व चिंता कदापि न करें।
इस अवसर पर स्कूल चेयरमैन अजीत कुमार, वाईस चेयरपर्सन बेबी विहान, प्रधानाचार्य अमित कुमार, वाईस प्रिंसिपल शुभम चौहान,को ऑर्डिनेटर कपिल कुमार,पायल,करुणा विहान, शिखा बाली, कपिल राणा आदि मौजूद रहे तथा बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

Related posts

दिव्यांजनों को कोरोना महामारी में सरकार द्वारा अतिरिक्त आर्थिक सहायता,एवं रोजगार उपलब्ध कराने के लिए प्रधानमंत्री को लिखा पत्र

भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल का भव्य स्वागत

Mrtdarpan@gmail.com

वियतनाम में डा. मुक्ति भटनागर के लिये महायानी बौद्ध भिक्षुओं ने की प्रार्थना

Mrtdarpan@gmail.com

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News