मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

केन्द्र सरकार कृषि बिल की आड़ मे किसानो की जमीन, खेती को बेचने का षडयंत्र- संजय सिंह

मेरठ के चैम्बर ऑफ कॉमर्स में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने प्रेस वार्ता में केंद्र सरकार द्वारा देश की सम्पत्तियो को लगातार बेचने पर आक्रामक रूप से विरोध करते हुए कहा की मोदी सरकार अपने कार्यकाल मे लगातार देश की सम्पत्तियों को बेच रही है । पुरखो की विरासतो को बेचने वाला कपूत कहलाता है और बढ़ाने वाला सपूत कहलाता है ।

सांसद संजय सिंह ने देश के लोगो से अपील की कि अगर इसका विरोध नही किया गया तो ये लोग देश को पुरी तरह से बेचकर झोला उठाकर चले जायेंगे और आप और हम किसी प्राइवेट लिमिटेड के अधीन होकर रह जायेगे ।
केन्द्र सरकार कृषि बिल की आड़ मे किसानो की जमीन, खेती को बेचने का षडयंत्र है ।

इस बिल से वो चंद पूँजीपतियो के लाभ के लिए भंडारण कराकर किसान की फसल को मुंहमांगी कीमत पर बेचने का षडयंत्र रच रहे हैं जिससे आम जनमानस के लिए पेट भरना दूभर हो जायेगा ।

संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए बताया की अगर भाजपा सरकार का कृषि बिल किसानो के लिए वाकई लाभदायक है तो योगी जी उत्तर प्रदेश मे पंचायत चुनाव को सिम्बल पर कराये और गांव गांव जाकर कृषि बिल के फायदे किसानो को बताएं ।

28 फरवरी को मेरठ मे होनी वाली किसान महापंचायत को लेकर संजय सिंह ने बताया कि पुरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश से भारी संख्या मे किसान नेता ,खाप पंचायत सदस्यो सहित हजारो किसान दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  के संबोधन मे हिस्सा लेने पहुँच रहे है ।

 

Related posts

‘यंग इंडिया रन’ प्रतियोगिता का आयोजन करेगी भाजपा युवा मोर्चा

Ankit Gupta

सोमदत्त विहार मे धूमधाम से मनाई हनुमान जयंती

Ankit Gupta

एनवायरमेंट क्लब ने किया वृक्षारोपण, लोगों को ‘वृक्ष लगाओ सांसें’ बचाओ का दिया संदेश 

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News