मेरठ दर्पण
Breaking News
बागपत

महापंचायत को सफल बनाने को झोंकी ताकत

-कल होगी बामनोली इंटर कॉलेज में किसानों की महापंचायत

 

बिनौली।  बामनोली के इंटर कॉलेज में राजा सलक्षणपाल के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में शनिवार को होने वाली किसानों की महापंचायत को सफल बनाने के लिये रालोद कार्यकर्ताओ ने पूरी ताकत झोंक दी है। उन्होंने क्षेत्र के कई गांवों में बैठक कर महापंचायत को ऐतिहासिक बनाने का आवाहन किया।

बिनौली में रामपाल धामा के आवास पर हुई बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष धीरज उज्ववल ने  कहा की काले कृषि कानून किसान को तबाह व बर्बाद कर देंगे रालोद अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह किसानों के सच्चे हमदर्द है उन्होंने महापंचायत में अधिक से अधिक संख्या में पहुचंकर महापंचायत को ऐतिहासिक बनाने का आवाहन किया। बैठक में वरिष्ठ रालोद नेता लेखराज प्रधान ने कहा कि बामनोली की महापंचायत में केंद्र सरकार को किसानों की ताकत का आईना दिखाया जायेगा, किसान काले कानूनों को वापस कराकर ही दम लेंगे।
जिला महासचिव राजू तोमर सिरसली ने कहा कि चौधरी अजीत सिंह किसानों की आवाज को बुलंद कर रहे है।
बैठक में रियाजु, गुल्लु, विनय धामा, सुनील धामा, चेनपाल, पप्पी धामा, प्रवीण वालिया, रामअवतार चेयरमेन, हरेंद्र पहलवान,  रामेश्वर दयाल, ईश्वर चौधरी, रवि धामा आदि उपस्थित रहे। इसके उपरांत उन्होंने महापंचायत को सफल बनाने के लिये दादरी, रंछाड, बिजरोल गांव में जनसंपर्क कर किसानों से महापंचायत में अधिक से अधिक संख्या में पहुचने का आवाहन किया।

Related posts

यज्ञ कर्म से जुड़ने से होगा मानव कल्याण:आचार्य गुरुवचन

Ankit Gupta

मातृभाषा संस्कृति की संवाहक:डी पी सिंह

रालोद कार्यकर्ताओ ने गिनाए चौ अजित सिंह के कार्य

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News