मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

विधायकों और पदाधिकारियों ने भी गांव-गांव जनसंपर्क अभियान तेज किया।

काले कृषि कानून की वापसी तक संघर्ष करेगी आप- सभाजीत सिंह

 

मेरठ-आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि काले कृषि कानून की वापसी तक किसानों के साथ मिलकर आम आदमी पार्टी संघर्ष करेंगे, उन्होंने कहा कि कृषि कानून देश के किसानों को अपने ही खेत में मजदूर और चंद पूंजीपतियों के हाथों देश का किसान गुलाम बन जाएगा।

आज शाम प्रदेश अध्यक्ष  ने पुराना हापुड़ अड्डा में कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर महा संपर्क अभियान की शुरुआत किया। सिंह जनपद के हस्तिनापुर विधानसभा में बाबा विरसा सिंह का डेरा, भगवानपुर खादर सहित कई गांव में किसानों के साथ बैठक को संबोधित करते हुए यह बात कही उन्होंने किसानों से अपील किया किसान महापंचायत में भारी संख्या में शामिल हो।  सिंह आज अलग-अलग क्षेत्रो पर जाकर लोगों से 28 फरवरी को रोहटा बायपास मेरठ में होने वाले किसान महापंचायत आने के लिए लोगों से अपील किया। उन्होंने बताया कि जिस दिन से यह काला कानून की शुरुआत हुई है उसी दिन से हमारे उत्तर प्रदेश प्रभारी एवं सांसद माननीय संजय सिंह जी के द्वारा इस काले बिल का विरोध में माइक तोड़ा है जिसके कारण उन्हें संसद से निलंबित होना पड़ा था जिसके विरोध में उन्होंने संसद के अंदर धरना दिया है उपवास किया था। जब जब मोदी और योगी सरकार ने किसानों पर जुल्म करने की सोची  मुख्यमंत्री केजरीवाल और सांसद  संजय सिंह और एक एक आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता तन मन धन से किसानों की सेवादार के रूप में सेवा करने का काम किया है और आगे भी इसी प्रकार सेवा में काम करते है। आज  सभाजीत सिंह के साथ महिला प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष नीलम यादव, उपाध्यक्ष निशा निगम, जिला महासचिव अभिषेक द्विवेदी, महिला प्रकोष्ठ के महासचिव इलाहाबाद सानिया मिर्जा के साथ मुरलीपुर, लखवाया, सलारपुर,सरधना आदि गांव का भ्रमणकर किसान महापंचायत में आने का आह्वान किया। उपाध्यक्ष गौहर रजा सिद्दीकी, आरिफ खान, फारुख किदवई, चाँद खान, शारिक त्यागी, नवेद खान, अनमोल कुमार, पदम सिंह आदि प्रमुख रहे ।

आम आदमी पार्टी द्वारा आयोजित किसान महापंचायत को ऐतिहासिक बनाने के लिए दिल्ली विधानसभा के कई विधायक और आम आदमी पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों ने गांव गांव डेरा डाला जनसंपर्क अभियान तेज किया
केजरीवाल  की किसान महापंचायत को लेकर दिल्ली के विधायक नरेश बालियान, विधायक हाजी यूनुस, विधायक नरेश यादव,प्रदेश सह प्रभारी अभिनव राय,वरिष्ठ उपाध्यक्ष सोमेंद्र ढाका, प्रदेश सचिव अंकुश चौधरी, प्रदेश सचिव मेरठ प्रभारी नवाब सोनी, यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष फैसल वारसी, छात्र विंग के प्रदेश अध्यक्ष बंसराज दुबे, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉक्टर गुरमिंदर सिंह,प्रदेश सचिव विनय पटेल, सोशल मीडिया प्रभारी सुशील पटेल आदि सभी ने पूठखास, जटपुरा, डूंगर आदि आसपास के इलाकाई गांव में भ्रमण किया और पर्चे बांटे और लोगों से अपील किया की भारी मात्रा में किसान महापंचायत में सभी लोग पहुंचे।

 

Related posts

थाना लिसाडी गेट पुलिस द्वारा अवैध असलाह बनाने की फैक्ट्री का भण्डाफोड, 02 अभियुक्त गिरफ्तार

कंकरखेड़ा व्यापार संघ द्वारा विशाल काँवड सेवा शिविर का आयोजन

Ankit Gupta

उत्तराखंड में भाजपा के 4 साल कुशासन के अंत की शुरुआत है मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का इस्तीफा:- अभिषेक द्विवेदी

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News