मेरठ दर्पण
Breaking News
बागपत

महापंचायत में भारी संख्या में पहुचने का किया आवाहन

– बामनोली इंटर कॉलेज में 27 को होगी किसानों की महापंचायत

बिनौली। बामनोली के इंटर कॉलेज में राजा सलक्षणपाल के जन्मदिवस पर होने वाली किसानों की महापंचायत को सफल बनाने के लिये गुरुवार को रालोद कार्यकर्ताओ ने सिरसली गांव में बैठक का आयोजन किया। बैठक में उन्होंने ग्रामीणों से महापंचायत में अधिक से अधिक संख्या में पहुचने का आवाहन किया।

जय सिंह के आवास पर हुई बैठक में प्रदेश सचिव धीरज उज्ववल ने कहा की कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रालोद अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह है। उन्होंने ग्रामीणों से काले कृषि कानून के विरोध में होने वाली महापंचायत में अधिक से संख्या में पंहुचने का आवाहन किया। युवा जिलाध्यक्ष प्रमेंद्र तोमर ने कहा कि आसमान छू रहे पेट्रोल, डीजल के दामों, गन्ना भुगतान, बिजली बिल व्रद्धि की मार ने आम और खास की कमर तोड़ दी है। महापंचायत में सभी मुद्दों पर विचार विर्मश किया जायेगा। जिला महासचिव राजू तोमर ने कहा कि रालोद सुप्रीमों चौधरी अजीत सिंह ही किसान, मजदूरों के सच्चे हितेषी है वे ही किसानों की आवाज को बुलंद कर रहे है उन्होंने ग्रामीणों से महापंचायत में अधिक से अधिक संख्या में पहुचंने का आवाहन किया।

बैठक की अध्यक्षता रणबीर सिंह दरोगा व संचालन ओमबीर सिंह ने किया। बैठक में धर्मबीर सिंह, रामकिशन बाबू, राजपाल, ऋषिपाल, बलबीर सिंह, जय सिंह, महाबीर सिंह, कालू, मास्टर ओमप्रकाश, राममेहर, दीपेंद्र, गौरव तोमर, जयवीर सिंह, सुरेश, ओमसिंह, ईश्वर सिंह, रामनिवास, सुशील, प्रवीण वालिया, सुरेंद्र सिंह, सतेंद्र आदि उपस्थित रहे। उधर रहतना गांव में भी पप्पू मुखिया के आवास पर हुई बैठक में संजीव प्रधान, राजेंद्र, भाई भीमसेन, हरख्याल सिंह मौजूद रह

Related posts

पंचायत चुनाव के मद्देनजर चौकीदारों की बैठक बुलाई

कृषि कानूनों के विरोध में किसान ने गेंहू की फसल जोती।

उन्नत विधि से गन्ने की पैदावार करें किसान: डीसीओ

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News