मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

मण्डप संचालको की बैठक,खाना बनाने वाले स्थान पर लगेंगे सीसीटीवी कैमरे

मेरठ। रोटियों पर थूक लगाने वाले आरोपी सुहैल के पकड़े जाने के बाद से मेरठ के मंडप संचालक सतर्क हो गए हैं। मेरठ मंडप संचालक एसोएिशन के महामंत्री विपुल सिंघल ने कहा कि घटना के बाद मंडप संचालकों की एक बैठक हुई है। जिसमें अब यह निर्णय किया गया है कि मंडल में जहां रसोई होगी वहां पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। इतना ही नहीं वे हलवाइयों के बारे में भी ठीक तरीके से जानकारी करके ही कर्मचारियों केा रखेंगे। बता दे कि मांगलिक कार्यों में रोटी बनाने का काम करने वाला सुहैल पहले रोटियों को बनाता था उसके बाद उसके ऊपर थूककर सेका करता था।

इसका वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू संगठनों ने हंगामा किया था। जिसके बाद एक्शन में आई पुलिस ने आरोपी सुहैल को उसके ठेकेदार के घर से पकड़ा था। उस दौरान उसकी जमकर धुनाई की गई। महिला अधिवक्ता ने ठेकेदार के घर पर ही चांटे रसीद किए थे। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है। महामंत्री विपुल सिंघल ने कहा कि मंडप में विवाह आदि मागलिक कार्यक्रम करने वाले लोग अपना हलवाई साथ लेकर आते हैं। हम तो केवल जगह उपलब्ध कराते हैं। पुलिसकर्मियों ने शनिवार को फुटेज देखी थी। उसमें युवक मंडप में घूमता दिख रहा था। आगे होने वाले कार्यक्रमों में हलवाइयों की जाच के बाद ही अनुमति दी जाएगी।

वहीं न्यूरोलाजिस्ट डा0 गिरीश त्यागी का इस घटना के बारे में कहना है कि इस तरह के लोग मानसिक विकृत के शिकार होते हैं। ऐसे व्यक्ति यह सोचकर इस तरह के कृत्य करते हैं कि इससे वह किसी धर्म विशेष के लोगों को क्षति पहुंचा सकते हैं। ऐसी प्रवृत्ति उनमें हावी रहती है। यह एक तरह की मानसिक बीमारी है जिससे पीड़ित लोग समाज में तरह-तरह के गलत कार्यों में भी लिप्त रह सकते हैं।

Related posts

मेरठ- ए टू जेड कॉलोनी सिवाया में महाराजा सूरजमल जी की जयंती मनाई

Ankit Gupta

मुख्यमंत्री जनसभा स्थल में करेंगे 75 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास-जिलाधिकारी

जिलाधिकारी ने की कांवड यात्रा व ईद उल अजहा की तैयारियों की समीक्षा

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News