मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

सुभारती अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डा.जे.पी.सिंह को रोटरी क्लब ने किया सम्मानित

मेरठ। छत्रपति शिवाजी सुभारती अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डा.जे.पी.सिंह को रोटरी क्लब की ओर से कोरोना काल में जनता को चिकित्सीय सेवाओं से लाभान्वित करने के सम्बन्ध में उत्कृष्टता प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया है।

सुभारती अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डा.जे.पी. सिंह ने रोटरी क्लब का आभार प्रकट करते हुए कहा कि यह सम्मान सुभारती अस्पताल में कोरोना योद्धा के रूप में कार्य करने वाले डाक्टर, नर्सिंग स्टाफ एवं सफाईकर्मी आदि सभी की भावनाओं व सेवाओं का सम्मान है।

उन्होंने बताया कि वर्तमान में कोरोना संक्रमण में कमी आने पर सुभारती अस्पताल में समस्त ओपीडी पूर्व की भांति संचालित हो रही है एवं हर प्रकार का उपचार 24 घण्टे उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि सुभारती अस्पताल ने लॉकडाउन के पहले ही दिन से पूरे कोरोना काल में अपने निजी प्रयासों से जनमानस की सेवा की है। जिसमें सुभारती अस्पताल में बने एल-3 स्तर के कोविड वार्ड में गंभीर स्थिति के रोगियों का विश्वस्तरीय आधुनिक तकनीक द्वारा इलाज किया गया और लोगो को कोरोना संक्रमण से बचाकर जीवनदान दिया गया। उन्होंने बताया कि सुभारती अस्पताल का मूल उद्देश्य यहीं है कि विश्वस्तरीय आधुनिक चिकित्सीय सेवाओं को सर्वसुलभ बनाकर क्षेत्र के लोगो को लाभान्तिव किया जाए। उन्होंने कहा कि सुभारती अस्पताल में दिल्ली मुम्बई जैसे बड़े अस्पतालों की भांति समस्त आधुनिक सुविधाएं 24 घण्टे उपलब्ध है जो रोगियों के लिये संजीवनी का कार्य कर रही है।

सुभारती अस्पताल के चिकित्सा उपाधीक्षक डा.कृष्णा मूर्ति ने रोटरी क्लब को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि सुभारती अस्पताल क्षेत्रवासियों की कोरोना से रक्षा करते हेतु प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि अस्पताल की यहीं प्राथमिकता है कि क्षेत्र की जनता को सर्वसुलभ चिकित्सीय सेवाओं से लाभान्वित किया जाएं। उन्होंने बताया कि सुभारती अस्पताल में कोविड आईसीयू , वेंटिलेटर, ऑक्सीजन थैरेपी, एच.एफ.एन.सी., प्लाजमा थैरेपी सहित सभी प्रकार की आधुनिक सुविधाएं 24 घण्टे उपलब्ध है। उन्होंने विशेष बताया कि कोरोना संक्रमण का प्रभाव कम होने पर सुभारती अस्पताल में समस्त ओपीडी संचालित हो रही है और हर बीमारियों के मरीज डाक्टरों द्वारा देखे जा रहे है। उन्होंने रोटरी क्लब द्वारा दिये गये सम्मान को अस्पताल के समस्त स्टाफ की लगन को समर्पित करते हुए सभी को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

Related posts

मेरठ की पहचान है नौचंदी मेला, हो भव्य आयोजन-जिलाधिकारी

हम कोरोना को खत्म करके ही दम लेगें- डॉ0 सुधीर गिरि, चैयरमेन, वेंक्टेश्वरा समूह

भारत तिब्बत सहयोग मंच के जिलाध्यक्ष बने अवनीश त्यागी

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News