मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

एक बार फिर बदलेगा मौसम,जारी रहेगी अभी सुबह-शाम की ठंड

मेरठ। बदलते मौसम से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि सर्दी अब खत्म होने को है और गर्मियां का आगमन हो चुका है। लेकिन अभी मेरठ सहित पूरे पश्चिम उप्र के लोगों को इस बदलते मौसम से राहत नहीं मिलेगी। क्योंकि पिछले तीन दिनों से लगातार मेरठ और पश्चिम उप्र के जिलों में घना कोहरा दर्ज किया जा रहा था। वहीं सुबह-शाम की ठंड जारी है। मौसम विभाग के मानें तो अभी ना ही इस ठंड राहत मिलेगी और ना ही सुबह-शाम के इस कोहरे से।

कोहरा और बारिश का अलर्ट
प्रदेश के कई हिस्सों में भी आने वाले दिनों में सुबह के समय घना कोहरा छाया रहेगा। मौसम विभाग के डा0 एन सुभाष ने बताया कि पश्चिमी विक्षोभ के चलते मेरठ और प्रदेश के कुछ हिस्सों में बारिश के आसार बने हुए हैं। वहीं पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी की भी संभावना जताई गई है।

पश्चिमी विक्षोभ का असर जम्मू-कश्मीर,लद्दाख और हिमाचल प्रदेश के कुछ इलाकों में जारी रहेगा। जिसके चलते यहां पर बारिश और बर्फबारी देखी गई है। वहीं 16 फरवरी के बीच उत्तराखंड के कई इलाकों में बारिश और बर्फबारी की आशंका जताई गई है। जिसमें चमोली, जोशीमठ और तपोवन शामिल हैं। जहां ग्लेशियर टूटने की त्रासदी हुई थी और बचाव अभियान अभी भी जारी है। वहीं मौसम विभाग के पूर्वानुमान में बताया गया है कि हरियाणा में आज भी फरवरी आशंका है। यहां पर फरवरी के आखिरी दिनों में तापमान सामान्य रहने की उम्मीद है। वहीं रातें सर्द होने वाली हैं।

Related posts

ट्रांसपोर्ट नगर दिल्ली रोड विकसित किए जाने के लिए मंडलायुक्त से मिले व्यापारी

नोडल अधिकारी व जिलाधिकारी ने किया एलएलआरएम मेडिकल कालेज व कंट्रोल रूम का निरीक्षण

कासमपुर में कैंट विधायक ने की चुनावी चर्चा

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News